शोहरतगढ़:हियुवा नेता सुभाष गुप्ता व घायल भतीजी सुमन के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए जामा मस्जिद में दुआ की गूँजी आवाज़, शोहरतगढ़ के मुसलमानों ने मांगी दुआ

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल राजनीति समाज

हियुवा नेता सुभाष गुप्ता व घायल भतीजी सुमन के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए जामा मस्जिद शोहरतगढ़ में दुआ की गूँजी आवाज़, शोहरतगढ़ के मुसलमानों ने मांगी दुआ !

एम एस खान की रिपोर्ट

शोहरतगढ़,19 दिसम्बर।इण्डो नेपाल पोस्ट

नगर पंचायत शोहरतगढ़ अध्यक्ष प्रतिनिधि व हिन्दू युवा वाहिनी देवी पाटन मण्डल प्रभारी सुभाष गुप्ता और उनकी भतीजी सुमन के ग्रेटर नोएडा के पास हुए वाहन दुर्घटना में घायल होने और परिवार दो अन्य सदस्यों की मौत से दुःखी चेयरमैन परिवार व शुभचिंतक काफ़ी ग़मगीन हैं।घटना के बाद से ही नगर व क्षेत्र के हिन्दू समाज जहां एकतरफ ईश्वर से संकट को दूर करने का प्रार्थना कर रहा है तो वहीं पर शोहरतगढ़ के मुस्लिम समुदाय के लोग भी चेयरमैन परिवार के दुःखमय भरे समय में साथ दे रहे हैं।घायलों के सेहतमंद होने की दुआ घटना के सूचना मिलते ही लोग लगातार कर रहे हैं।

शुक्रवार को कस्बा स्थित जामा मस्जिद में जुमा की नमाज अदा करने के बाद नमाज़ियों ने मस्जिद के इमाम मौलाना अब्दुल्ला आरिफ़ सिद्दीकी के साथ अल्लाह की दरबार में चेयरमैन परिवार की सलामती के लिए दुआ मांगी। मौलाना अब्दुल्ला आरिफ़ ने अल्लाह से दुआ मांगते हुए कहा कि परवर दिगारे आलम चेयरमैन के परिवारीजनों को दुख के इस घड़ी मे सहनशक्ति अदा फरमा। जिंदगी व मौत की जंग लड़ रहे चेयरमैन पति सुभाष गुप्ता व उनकी भतीजी को जल्द तंदुरुस्ती अदा फरमा। हिन्दू-मुस्लिम भाईचारगी और सदभावना के संदेश से भरे ऐसे कार्य की नगर व क्षेत्र में काफ़ी प्रशंशा हो रही है।

दुआ में नगर के जामा मस्जिद के नाजिम नवाब खां के अलावा अल्ताफ़ हुसैन,अब्दुल कादिर,डा० नसीम अहमद,डा० सरफराज अंसारी, एजाज हाफीजी,वकील खां, डा० शादाब अंसारी, तफील अहमद,शकील अहमद,इजहार हुसैन, अफसर अंसारी, नियाज अहमद,गुडडू,वली खां,बन्ने,सलमान इद्रीसी आदि लोग शामिल रहे।

Loading