नव वर्ष की पूर्व संध्या पर भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्रों में एसएसबी ,आरपीएफ और थाना पुलिस जवानों की टीम ने संयुक्त रूप से किया संयुक्त मार्च

उत्तर प्रदेश पूर्वांचल

एम एस खान की रिपोर्ट

बढ़नी 31 दिसम्बर। इंडो नेपाल पोस्ट

भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर सुरक्षा जवानों ने पैदल मार्च कर नागरिकों के सुरक्षा का भरोसा दिलाया। सुरक्षा जवान गुरुवार को नव वर्ष की पूर्व संध्या पर विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर क्षेत्र की स्थिति व गतिविधियों का जायजा लिया।

राम अभिलाष त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक, सिद्धार्थनगर द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाए गए अभियान के अन्तर्गत मायाराम वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक, सिद्धार्थनगर के पर्यवेक्षण व राणा महेंद्र प्रताप सिंह, क्षेत्राधिकारी शोहरतगढ़ के निर्देशन में वर्ष 2020 के समापन तथा नव वर्ष के आगमन के अवसर पर आज ढेबरुआ में सायंकाल शांति एवं विधि व्यवस्था के दृष्टिकोण से एसएसबी ,आर पी एफ और थाना ढेबरुआ व पुलिस चौकी बढ़नी की सुरक्षा जवानों की टीम द्वारा संयुक्त रूप से पेट्रोलिंग की गई। तहसीलदार सिंह, प्रभारी निरीक्षक ढेबरूआ और सशत्र सीमा बल के सहायक कमान्डेन्ट सुमित हरि के नेतृत्व में पुलिस और एसएसबी तथा आर पी एफ के जवानों ने इंडो नेपाल बॉर्डर पर स्थित कस्बा बढ़नी और आसपास के क्षेत्रों ,नोमेन्स लैंड तथा रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन तथा बाजार के अन्य महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर चेकिंग और पेट्रोलिंग का कार्य किया। नये वर्ष के अवसर पर सुरक्षा जवान पूरी तरह एहतियात बरतने के साथ अराजकतत्वों से निपटने और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कटिबद्ध दिखे।

Loading