कोरोना जंग जीतने के लिए जन समुदाय का सहयोग बेहद जरूरी—विधायक चौधरी अमर सिंह

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रशोहरतगढ़ पर 18 वर्ष से ऊपर के लोगों का भी टीकाकरण का शुभारंभ हुआ

एम एस खान

शोहरतगढ़,सिद्धार्थ नगर 02 जून।इण्डो नेपाल पोस्ट

मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहरतगढ़ पर 18 वर्ष से 44वर्ष तक के लोगों को कोरोना वैक्सीन का शुभारंभ विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ विधायक चौधरी अमर सिंह द्वारा किया गया। विधायक ने कहा कि सामुदायिक सहभागिता और जन जागरूकता से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की जंग को जीता जाएगा।

सभी स्वास्थ्य कर्मियों को विधायक ने एक्टिव हो कर काम करने को कहा। साथ ही गांव में काम कर रही निगरानी टीम को भी सक्रिय करने के लिए चिकित्सा अधीक्षक को कहा।सभागार में मौजूद क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिकों से भी विधायक ने क्षेत्र के तमाम गांव महमुदवा ग्रांट, बगुलाहवा, गौराबाज़र, भादमुस्तहकम, नीबी, आदि जगह जागरूकता अभियान चलाए जाने की बात कही, ताकि लोग अफवाहों पर भ्रमित न हों। जीवन सुरक्षा के लिए कोरोना टीकाकरण सभी करायें। मास्क का प्रयोग करें। विधायक के साथ आये कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने अस्पताल के चिकित्सकों के ऊपर जनता के हितार्थ ठीक ढंग से कार्य जिम्मेदारी पूर्वक न करने का आरोप लगाया।

उपजिलाधिकारी शिवमूर्ति सिंह ने स्वास्थ्य कर्मियों से कहा कि टीकाकरण व अन्य स्वास्थ्य से जुड़े कार्य में कहीं भी लापरवाही न बरती जाए।जिन गांव में वैक्सीनेशन में किसी तरह की समस्या आये, तो अवगत कराएं। वैक्सीनेशन बूथ पर ए एनएम हेमलता त्रिपाठी ने बूथ पर पहुंचे लोगों का टीकाकरण किया।

इस दौरान नपं प्रतिनिधि सौरभ गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि एस पी अग्रवाल, चिकित्साधीक्षक पीके वर्मा, शिवचंद भारती, रामदास मौर्य, सुरेंद्र पाल, हरेन्द्र सिंह,गंगा धर दूबे आदि लोग मौजूद रहे।

Loading