बलरामपुर-दशकों की मांग हुई पूरी, श्रीदत्तगंज बाजार मार्ग का होगा चौड़ीकरण

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति

सदर विधायक पल्टूराम ने किया श्रीदत्तगंज बाजार सड़क का शिलान्यास

सग़ीर ए ख़ाकसार

जनपद बलरामपुर में 741.67 लाख रूपये की लागत से श्रीदत्तगंज विकास खंड को जोड़ने वाले श्रीदत्तगंज बाजार के चौड़ीकरण सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास सदर विधायक पल्टूराम के कर कमलों द्वारा बृहस्पतिवार 15 जुलाई को किया गया ।

इस अवसर पर सदर विधायक पल्टूराम ने कहा कि वर्षों से श्रीदत्तगंज निवासी व दूर दराज से आने वाले ग्रामीणों को बाजार की खराब सड़क, जलभराव, जाम सहित आदि समस्याओं से गुजरना पड़ता था आये दिन बाजार में लगे पत्थर से ठोकर खाने के कारण लोगों को चोट लग जाती थी आज क्षेत्रवासियों की मांग पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के सौजन्य से श्रीदत्तगंज बाजार के चौड़ीकरण सुदृढ़ीकरण हेतु लगभग साढ़े सात करोड़ रूपये की स्वीकृति दी गई है शीघ्र ही इस सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ होगा ।

सदर विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की परिकल्पना को चरितार्थ करते हुए इस सड़क का निर्माण किया जा रहा है जिसका फायदा सभी को मिलेगा अत: सभी लोग एक साथ आकर इस सड़क के निर्माण में सहयोग करे जिससे उच्च गुणवत्ता की सड़क बन सके सदर विधायक ने ये भी कहा कि सड़क निर्माण को लेकर यदि कोई दिक्कत आती है या गुणवत्ता में कोई कमी रहती है तो उनसे बेहिचक कह सकते हैं । सदर विधायक ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा के प्रचंड जीत से आहत है और धरना दे रहे हैं वो धांधली का आरोप लगा रहे जो निराधार है जब अधिकांश ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं तो धांधली का सवाल ही नहीं उठता ।

सदर विधायक ने कहा कि भाजपा में जनकल्याण नीतियों के खिलाफ कोई कार्य नहीं होता यदि 100 रूपया सरकार की तरफ से भेजा जाता है तो पूरा रूपया जनता के लिए खर्च किया जाता है।इससे पहले सदर विधायक पल्टूराम ने मंत्रोच्चारण के बीच सड़क का शिलान्यास किया और स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों, युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य आदि का माल्यार्पण कर स्वागत अभिनंदन किया । कार्यक्रम का संचालन सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने किया । स्थानीय कार्यकर्ताओं व जनता ने माल्यार्पण कर सदर विधायक पल्टूराम का स्वागत अभिनंदन किया व सड़क निर्माण के शिलान्यास हेतु धन्यवाद दिया ।


इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख पंकज जायसवाल, एलडीबी चैयरमेन घनश्याम तिवारी, चंद्र प्रकाश मौर्या, मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिगुणायत, राकेश गुप्ता, महंत जितेंद्र वन, कुलदीप सिंह, अनूप मिश्रा, नंद किशोर मिश्रा, अंजनी मिश्रा, बूथ अध्यक्ष भूपाल कौशल, प्रेम प्रकाश, विश्वनाथ वर्मा, सुककरन चौरसिया, प्रधान सुभाष चंद्र वर्मा, आकाश सिंह, प्रभात सिंह, होली यादव, राम संजीवन वर्मा, जमाल खान सहायक अभियंता, वीरेंद्र पाल अवर अभियंता, कुलदीप प्रजापति,आकाश पांडे, युवा मोर्चा चंदन मिश्रा, विनय जायसवाल, सीएम कौशल, सुबोध सिंह, राहुल जायसवाल, भीमसेन वर्मा सहित आदि भाजपा पदाधिकारी व क्षेत्रवासी लोग उपस्थित रहे ।

Loading