डॉ अंसारी हॉस्पिटल की तरफ से आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में चिकिसकों ने 255 मरीजों का किया इलाज,

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर बॉर्डर स्पेशल समाज स्वास्थ्य

विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ के सेमरी खनकोट में आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में मरीजों का इलाज़ डॉ मोहम्मद सरफ़राज़ अंसारी (सर्जन) और अन्य चिकिसकों द्वारा किया गया। शिविर में 250 से अधिक मरीज लाभान्वित हुए।

एम एस खान

शोहरतगढ़ ,सिद्धार्थनगर, 5 अगस्त। इंडो नेपाल पोस्ट

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बुधवार को सेमरी खानकोट में शोहरतगढ़ के डॉ अंसारी हॉस्पिटल के मशहूर चिकिसक डॉ मोहम्मद सरफ़राज़ अंसारी (सर्जन) के अगुवाई में हुआ। जिसमें रोग विशेषज्ञ चिकिसकों ने 250 मरीजों का इलाज़ कर उन्ही जरूरी सलाह के साथ औषधि दिया गया। शिविर आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र के गरीब, मजदूर व मजबूर लोगों को बीमारी का इलाज सुविधा इस कोरोनाकाल में मिलने से राहत मिली।

शोहरतगढ़ के डॉ अंसारी हॉस्पिटल की तरफ से सेमरी खान कोट चौराहे पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में सर्जन डॉ मोहम्मद सरफ़राज़ अंसारी , डॉ कारसाज , डॉ अदील , डॉ तारिक , डॉ अहमद की टीम ने बैठकर मरीजों का इलाज किया। कोरोनाकाल में सावधानी बरतने और किसी भी तरीके से शरीर के अस्वस्थ्य महसूस होने, परेशानी का पता चलने और बीमारी के लक्षण दिखते ही चिकिसकों से सलाह लेकर इलाज कराने को कहा। शिविर में मरीजों का इलाज़ करते हुए डॉ मोहम्मद सरफ़राज़ अंसारी ने कहा कि बीमारी को छिपाये रखने पर रोग जटिल रूप धारण कर लेता है। बीमारी के पता चलते ही इलाज कराने का प्रयास रोगी को करना चाहिए।


रोग विशेषज्ञ चिकिसकों की टीम ने 250 मरीजों से अधिक का मुफ़्त इलाज़ कर उन्हें जरूरी सलाह दिया। शिविर में आये सभी लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय बताने के साथ उन्हें वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित भी किया गया। इस दौरान नादिर सलाम , अन्नू खान ,जय शंकर पांडेय , जुनैद आलम,परवेज आलम , इंजीनयर एज़ाज़ अंसारी , जफर आलम , सूरज भारती , अनूपा ,आकाश उपाध्याय आदि लोग मौजूद रहे।

Loading