गोरखपुर-निः शुल्क हेल्थ चेक अप कैम्प एवं कोविड-19जागरूकता अभियान का किया गया आयोजन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत समाज स्वास्थ्य

अशफाक अहमद

गोरखपुर,14 अगस्त।इण्डो नेपाल पोस्ट

अलफलाह एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी के तत्वधान में संस्थापक सचिव अफरोज अहमद के निर्देश पर हेल्थ एंड वैलनेस विंग द्वारा आज एक निशुल्क हेल्थ चेक अप कैंप एवं कोविड-19 जागरूकता अभियान का आयोजन दशहरी बाग गोरखनाथ स्थित पूर्वांचल पैथोलॉजी एंड क्लिनिक पर जाकिर हुसैन के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया।


कार्यक्रम का उद्घाटन युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बादल चतुर्वेदी द्वारा किया गया ।इस अवसर पर बादल चतुर्वेदी ने कहा कि कोविड-19 के लिए जागरूकता ही बचाव है संस्था द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन कर गरीब एवं असहाय लोगों में दवाओं का वितरण एक सराहनीय कार्य है।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष जाकिर अली अपनी पूरी टीम के साथ लोगों में मास्क का वितरण कर रहे थे एवं लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहे थे जाकिर अली ने बताया कि संस्था इस तरह का आयोजन करती रहती है।


हेल्थ एंड वैलनेस विंग की अध्यक्षा चांदनी गुप्ता ने बताया कि शिविर में आए हुए सभी लोगों की शुगर एवं हिमोग्लोबिन की निशुल्क जांच की गई महासचिव बालकेश चौहान ने बताया की लगभग 200 लोगों ने कैंप में आकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया।


कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला विंग के उपाध्यक्ष महफूज उर रहमान महासचिव मोहम्मद मोहसिन यूथ विंग के महासचिव परवेज अहमद अबू नसर अंशुल वर्मा हेल्थ एंड वैलनेस विंग के सनोज कुमार रोशन राव मोनिका गुप्ता जितेंद्र कुमार बलराम पूर्वांचल पैथोलॉजी के आशुतोष दुबे मोहम्मद सहीम विश्वजीत मिश्रा एवं समाजसेवी अब्दुल कादिर का सराहनीय योगदान रहा।

Loading