बलरामपुर-एसएससी ग्रुप के चेयरमैन धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू ने तटबंध निर्माण हेतु जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह को भेजा पत्र

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

भाजपा मीडिया प्रभारी डीपी सिंह ‘बैस’ ने जल शक्ति मंत्री को बाढ़ की समस्या से अवगत कराया

बलरामपुर,1 सितंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट

जनपद दौरे पर अचानक पहुंचे जल शक्ति मंत्री ने जनपद के अधिकारियों व विधायकों के साथ बैठक कर बाढ़ राहत के कार्यों को लेकर बैठक किया । इस दौरान भाजपा मीडिया प्रभारी डी पी सिंह ‘बैस’ ने एसएससी ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरु का पत्र जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह को देकर बलरामपुर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की समस्या को अवगत कराते हुए सभी को समुचित सहायता हेतु आग्रह किया ।

इस दौरान उन्होंने मा. मंत्री जी को अवगत कराया कि राप्ती नदी के कारण जनपद को बड़ी विभीषिका का सामना करना पड़ता है बरसात के महीने में राप्ती नदी के किनारे बसे गांवों में पानी से तबाही मचती है और इससे बलरामपुर नगर को भी खतरा बना रहता है अतः इससे निजात पाने हेतु कोडरी घाट से लेकर सिसई घाट तक तटबंध का निर्माण अति आवश्यक है जिससे बलरामपुर नगर व दर्जनों गाँवों को राप्ती के प्रकोप से बचाया जा सकें । उन्होंने कोरोना काल में एसएससी ग्रुप आफ कम्पनीज के एमडी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरु’ द्वारा जनपद में किए गए सेवा कार्यों की संकलन पुस्तिका ‘सेवा श्रद्धा’ जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह को भेट की ।

Loading