बलरामपुर-भाजपा द्वारा जिला पंचायत सभागार में आयोजित हुआ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

प्रबुद्ध वर्ग ही समाज के असली नेता है: भाजपा जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी

परमार्थ की सरकार चाहिए या स्वार्थ की यह आपको तय करना है: त्रयंबक तिवारी

सग़ीर ए खाकसार

बलरामपुर,12 सितंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट

दो दिवसीय दौरे पर जनपद पहुँचे भाजपा बलरामपुर के नवनियुक्त जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी ने जिला पंचायत सभागार में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित किया । भारतीय जनता पार्टी द्वारा 5 सितम्बर से 20 सितम्बर तक प्रदेश के सभी 403 विधानसभाओं में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें चिकित्सक, शिक्षक, वकील, साहित्यकार आदि प्रबुद्ध जनों को सम्मिलित किया जा रहा है ।

जिला पंचायत सभागार में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बोलते हुए जिला प्रभारी जिला प्रभारी ने कहा कि 2022 का चुनाव सामने है हम सभी प्रबुद्ध जनों की क्या भूमिका है जिसके लिए हमारी पहचान है उसके लिए हम कुछ करना चाहिए, अपना असली परिचय हमे नहीं भूलना चाहिए यदि हम विदेशी धरती पर जाते हैं तो हमारी पहचान एक भारतीय के रूप में होती है आप सभी प्रबुद्ध जन स्वयं में एक संस्थान है आप सभी को राष्ट्र निर्माण के बारे में सोचना चाहिए । भाजपा से जुड़े लाखों करोड़ों लोग भारत माता की जय के लिए कार्य करते है और इसीलिए लोग भाजपा को वोट देते हैं हमें 15 मिनट का समय राष्ट्र निर्माण में लगाना चाहिए । पंडित दीनदयाल उपाध्याय कहते थे सिद्धांत हीन मतदाता सिद्धांत हीन सरकार का निर्माण करते है। जिला प्रभारी ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय कहते थे सिद्धांत हीन मतदाता सिद्धांत हीन सरकार का निर्माण करते है हममें से हर किसी प्रबुद्ध वर्ग को सरकार को गलत दिशा में जाने से बचाना है प्रदेश में परमार्थ की सरकार चाहिए या स्वार्थ की सरकार चाहिए यह आपको तय करना है । जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी ने सरकारी की विभिन्न योजनाओं के बारे कहते हुए कहा कि तीन तलाक, धारा 370, रामजन्मभूमि के फैसले के रूप अभूतपूर्व कार्य किया गया है वही प्रदेश में कई एक्सप्रेसवे का निर्माण, मेडिकल कॉलेज का निर्माण व सभी के लिए अनेक योजनाओं को चलाया जा रहा है ।

विधानसभा प्रभारी रंजन शर्मा ने मुख्य अतिथि व प्रबुद्ध जनों का स्वागत करते हुए कहा कि आप सभी प्रबुद्ध जन देश की नीतियां बनाते हैं और आप सभी समाज के महत्वपूर्ण अंग है। सदर विधायक पल्टूराम ने सभी का स्वागत करते हुए कि 1997 के बाद बलरामपुर के विकास के बारे में किसी ने नहीं सोचा प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद जनपद का विकास शुरू हुआ यह आप सभी प्रबुद्धजन जानते हैं । जनपद के सभी सड़कों का हाल पहले की सरकार में कैसा था और आज कैसा है यह विपक्ष को देखना चाहिये । जनपद में आज मेडिकल कॉलेज का निर्माण चल रहा है विद्युत की स्थिति में सुधार हुआ है ।

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने आये हुए सभी मुख्य अतिथियों व प्रबुद्ध जनों के प्रति आभार प्रकट किया । इससे पूर्व जनपद आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त जिला प्रभारी का स्वागत किया । जिला प्रभारी ने देवीपाटन मंदिर पहुँच कर माँ पाटेश्वरी का आशीर्वाद भी लिया ।

उक्त अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, विधानसभा प्रभारी डॉ रंजन शर्मा, कार्यक्रम अध्यक्ष रामनरेश त्रिपाठी, सदर विधायक पल्टूराम क्षेत्रीय सह संयोजक प्रबुद्ध प्रकोष्ठ अविनाश मिश्रा, श्री रामजन्मभूमि मंदिर के पक्षदार राजेन्द्र सिंह, कार्यक्रम संयोजक डॉ तुलसीश दूबे, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक अभय निर्भीक, जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह, गेल्हापुर महंत बृजानंद महाराज, महंत संतराम, एमडी एस एस सी ग्रुप धीरेंद्र प्रताप सिंह ‘धीरु’, अम्बिका मिश्रा, डा. प्रमोद श्रीवास्तव, एडवोकेट विजय त्रिपाठी, गौरव पांडे, नरेंद्र पांडे, सहित तमाम शिक्षक, एडवोकेट, डाक्टर व प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे ।

 846 total views,  26 views today