गोरखपुर:-शोएब अहमद को मिला समाज रत्न सम्मान

ताज़ा खबर

अशफाक अहमद

गोरखपुर,19 नवंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट

डायनामिक फार्मासिस्ट वेलफेयर सोसायटी के द्वारा सेक्टर-7,गीडा में आयोजित एक सम्मान समारोह कार्यक्रम में टीम्स के प्रबंधक शोएब अहमद को समाज रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया।


ताहिरा इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज़ के प्रबंधक मैनेजर शोएब अहमद ने डी.पी.डब्लू.एस. द्वारा आयोजित कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि समाज की संरचना में शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य की भी महत्वपूर्ण भागीदारी है। स्वास्थ के प्रति लोगों को जागरूक करने में फार्मेसी का भी महत्वपूर्ण योगदान हमेशा से रहा है। उन्होंने कहा कि एक फार्मेसी कॉलेज के रूप में ताहिरा इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज़ ने बहुत कम समय में अपना मुकाम हासिल किया है।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डी.पी.डब्लू.एस. के प्रदेश अध्यक्ष डॉ शिवशंकर पाण्डेय ने बताया कि समाज रत्न सम्मान शोएब अहमद को इनके द्वारा पूर्वांचल में वाणिज्यिक शिक्षा,फार्मेसी शिक्षा एवं प्राइमरी शिक्षा के लिए किए गए अथक प्रयास,शिक्षा के माध्यम से रोज़गार उपलब्ध कराने हेतु कार्यों के लिए दिया गया है।

उन्होंने कहा कि आज जब हम अपना छोटा सा परिवार चलाने में परेशान हो जाते हैं तब ऐसे में शोएब अहमद द्वारा इस्लामिया कॉलेज,ताहिरा इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ गीडा,सेठ एम आर जयपुरिया गीडा,माउंट हेरा इंटरनेशनल अकादमी, गोरखपुर, जैसे बड़े परिवार को सुचारू रूप से संचालित करना और सबको साथ लेकर चलना बहुत ही गर्व का विषय है।


समाज में सभी का कर्तव्य है कि जो लोग अच्छा कर रहे हैं उन्हें सम्मानित किया जाय और उनका उत्साहवर्द्धन किया जाय जिससे अच्छा करने वालों को और अच्छा करने का मार्ग प्रशश्त होगा।


इस अवसर पर डी. पी.डब्लू.एस. से डॉ शिवशंकर पाण्डेय, फार्मासिस्ट संदीप मौर्य,शिव कुमार निषाद,राजेश मौर्य,
शिवप्रकाशचौरसिया,
आकाश कुमार,
सूबेदार मौर्य,वेदप्रकाश साहनी,कमलेश कुमार,विद्यापति शुक्ल,धर्मेंद्र पाण्डेय आदि,टीम्स डीन श्रीअभय वर्मा,विभागध्यक्ष श्री अजय यादव,डॉ शाहीन परवीन,श्री तस्नीफ अहमद,जयपुरिया गीडा से साक्षी यादव,एस के श्रीवास्तव, नेहा सिंह , नीतिका आदि सैकड़ों लोग उपथित थे।

 310 total views,  2 views today