पचपेड़वा:-सी.डी.एस विपिन रावत के निधन पर जे. एस. आई. स्कूल में शोक सभा आयोजित

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल शिक्षा समाज


पचपेड़वा, बलरामपुर,09 दिसंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट

पचपेड़वा के पुरानी बाजार स्थित जे.एस.आई.स्कूल, के नन्हे मुन्ने बच्चों नें हेलीकाप्टर दुर्घटना में शहीद सीडीएस जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी समेत सभी मृतकों के प्रति  श्रद्धासुमन अर्पित किया ।


विद्यालय के बच्चों ने दो मिनट का मौन रखा और मृतकों के आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की। भारत के प्रथम सी.डी.एस बिपिन रावत के आकस्मिक निधन से पूरा देश स्तब्ध रह गया। एक दिन पूर्व तमिलनाडु के कन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे में बिपिन रावत समेत उनकी पत्नी मधुलिका भी हादसे का शिकार हो गईं।


जे एस आई स्कूल  में दो मिनट का मौन रखकर सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत हेलीकॉप्टर क्रैश में मरने वाले अन्य लोगों को श्रद्धांजलि दी गई।


इस अवसर पर फाउंडर प्रबंधक सग़ीर ए खाकसार  ने कहा कि भारतीय सेना के उच्च पद पर आसीन एक प्रतिभाशाली व्यक्ति का इस तरह अचानक हमारे बीच से चला जाना, अत्यंत दुःखद है।उन्होंने कहा कि भारतीय वायुसेना के लिए दुख की घड़ी है । विपिन रावत समेत वायु सेना अपने कई उच्च अधिकारियों को खो दिया।


इसअवसर पर संस्था के रवि प्रकाश श्रीवास्तव, किशन श्रीवास्तव, विनोद शुक्ला,अंजुम सफिया,राजेश यादव,साजिदा खान,किशोर श्रीवास्तव, नाजरीन, मुदस्सिर अंसारी,शमा आदि प्रमुख रुप से उपस्थित थे।

Loading