बलरामपुर की चारों सीटों के भाजपा प्रत्याशी घोषित,जानिये,किसे कहाँ से मिला टिकट

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

सग़ीर ए खाकसार

बलरामपुर,28 जनवरी ।इण्डो नेपाल पोस्ट

भारतीय जनता पार्टी जनपद बलरामपुर की चारों सीटों के प्रत्याशी के नामों की घोषणा हो गयी है। भाजपा जिला मीडिय प्रभारी डीपी सिंह बैस ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने बलरामपुर जनपद के भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी किया।

बलरामपुर सुरक्षित सीट से पलटू राम,तुलसीपुर से कैलाश नाथ शुक्ला,गैसड़ी से शैलेश कुमार सिंह शैलू,उतरौला से राम प्रताप वर्मा को प्रत्याशी बनाया है भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता तन मन धन से लगकर जनपद की चारों सीटों पर विजय प्राप्त करेगा और उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

राज्यमंत्री बलरामपुर सदर सीट से विधायक पलटू राम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व द्वारा मुझे पुनः विधानसभा क्षेत्र बलरामपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी के रूप में घोषित करने पर कोटि- कोटि आभार व्यक्त करता हूं।


हमारे केंद्रीय,प्रदेश एवं क्षेत्रीय नेतृत्व का भी आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करता हूं जिन्होंने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता पर पुनः विश्वास जताया है।
बलरामपुर सदर विधानसभा के प्रत्येक कार्यकर्ता बंधु का भी धन्यवाद व्यक्त करता हूं, जिनके पुरुषार्थ से हम हर युद्ध जीतने का साहस रखते हैं।


क्षेत्र के जनमानस से प्राप्त अपार स्नेह, शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद व आप सभी से आशीर्वाद की अपेक्षा के साथ ही धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।


निश्चित ही आगामी 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र बलरामपुर सदर सहित प्रदेश की अधिक से अधिक सीटों पर विजय श्री का पताका लहराने जा रही है।

भाजपा कार्यालय मे अहमदाबाद के डिप्टी मेयर एंव जिला प्रवासी दिनेश मकवाना,जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र तिवारी जिला महामंत्री वरुण सिंह मोनू जिला मंत्री अवधेश तिवारी तरुण,राजेश वर्मा, सभासद राघवेंद्र कान सिंह मंटू,पंकज श्रीवास्तव अक्षय शुक्ला एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई।

Loading