आम आदमी पार्टी ने अहसन जमील खान को बनाया नगर पंचायत इटवा का प्रभारी

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति

इटवा,सिद्धार्थनगर,25 अप्रैल,2022।इंडो नेपाल पोस्ट

आगामी नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी की बैठक इटवा स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में संपन्न हुई..जिसमें आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला संगठन निर्माण प्रभारी इंजीनियर इमरान लतीफ़ बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे..

बैठक को संबोधित करते हुए इंजीनियर इमरान लतीफ ने कहा की आगामी नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर पूरी दमदारी से चुनाव लड़ेगी..पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रदेश के सभी नेताओं को संगठन निर्माण के लिए एक एक जिले की जिम्मेदारी दी गई है इसी क्रम में सिद्धार्थनगर में मजबूत संगठन निर्माण के लिए लगातार बैठकों का दौर जारी है..

इमरान लतीफ ने कहा कि इटवा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली दोनों नगर पंचायत सीटों (इटवा व बिस्कोहर) पर आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और विजयश्री हासिल करेंगी…
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व महिला प्रदेश उपाध्यक्ष इरम रिज़वी ने कहा कि आम आदमी पार्टी में महिला कार्यकर्ताओं को उचित स्थान और सम्मान मिलता है जिसकी बानगी आने वाले नगर निकाय चुनाव में भी दिखेगी..

इरम ने कहा की सिद्धार्थनगर की नगर निकाय अध्यक्ष पद की सीटो तथा सभासद की सीटों पर अच्छी संख्या में महिलाओं को प्रत्याशी के रूप मे उतारा जायेगा…

बैठक मे संगठन निर्माण की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने हेतु पूर्व प्रत्याशी करम हुसैन को इटवा विधानसभा का संगठन निर्माण प्रभारी नियुक्त किया गया..

जबकि इटवा नगर पंचायत मे संगठन निर्माण के लिए अहसन जमील खान को नगर पंचायत प्रभारी की ज़िम्मेदारी दी गयी है.

बिस्कोहर नगर पंचायत मे संगठन निर्माण के लिए 3 सदस्यीय संगठन निर्माण समिति बनाई गयी है जिसमे रोबिन मिश्रा, आफताब रज़ा और सूफियान मनिहार को शामिल किया गया है।

Loading