खेल दिवस पर कबड्डी व खो खो प्रतियोगिताएं होंगी आयोजित

खेल ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत समाज

जिले के वरिष्ठ खिलाड़ियों का भो होगा सम्मान-संतोष श्रीवास्तव

संगठन को मजबूत बनाने में सबकी भागीदारी ज़रूरी-मु .इब्राहिम

सग़ीर ए ख़ाकसार

सिद्धार्थनगर,24 अगस्त,2022।इंडो नेपाल पोस्ट।

जिला ओलपिंक संघ की बैठक में हाकी के महान खिलाड़ी स्व. ध्यानचंद की जयंती अवसर पर 29 अगस्त को मनाए जाने वाले खेल दिवस पर जनपद स्तरीय कबड्डी एवं खो-खो प्रतियोगिता कराने का निर्णय लिया गया। इस मौके पर खेल जगत से जुड़े जिले के कई वरिष्ठ खिलाड़ियों को सम्मानित करने पर सहमति जताई गई।


जिला स्टेडियम में जिलाध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई जिला ओलपिंक संघ की बैठक में जिला सचिव मो. इब्राहिम ने संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में तमाम बिंदुओं पर सुझाव मांगा।

उनहोंने बीते वर्ष के साथ आगामी दिनों में संघ के माध्यम से होने वाली खेल गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस मौके पर जिले में सक्रिय विभिन्न खेल संगठनों का संघ से संबद्धता की अनिवार्यता के साथ ही वार्षिक सदस्यता शुल्क जमा कराने आदि पर चर्चा हुई।

आम सहमति से 29 अगस्त को जिला स्टेडियम में संघ की ओर से जनपदीय कबड्डी प्रतियोगिता एवं जनपदीय खो-खो प्रतियोगिता कराने का निर्णय लिया गया।

खेल संगठनों से जुड़े करम हुसेन इद्रीसी, जिशान खान, देवेंद्र पांडेय, अरुण कुमार प्रजापति, विनोद त्रिपाठी, अब्दुल मन्नान, अरुण त्रिपाठी, सोनू गुप्ता, मणींद्र मिश्र मशाल, उपेंद्र उपाध्याय, सीमा द्विवेदी, सगीर-ए-खाकसार, निजाम अहमद आदि ने भी कई अहम सुझाव दिए।

इस मौके पर क्रीड़ा अधिकारी आशुतोष अग्निहोत्री ने बताया कि 29 अगस्त को स्टेडियम में पिट्ठू, गिल्ली डंडा, टोप स्काच, रेंजर हंट, बास्केट बाल आदि कार्यक्रम आयोजित होंगे।

बैठक में समीर चतुर्वेदी, रत्नेश सिंह, मयंक सिंह, शंभू नाथ गुप्ता, दीपक कुमार, अभिषेक त्रिपाठी, कमलेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

Loading