मदर टेरेसा फाउंडेशन:-शिक्षा शिखर सम्मेलन का आयोजन 6 नवम्बर को नई दिल्ली में,जुटेंगे देशभर से शिक्षाविद

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर भारत शिक्षा समाज

सग़ीर ए ख़ाकसार

नई दिल्ली ,30 अक्टूबर,2022।इंडो नेपाल पोस्ट

मदर टेरेसा फाउंडेशन व HRKOT के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 6 नवंबर को शिक्षा शिखर सम्मेलन का आयोजन नई दिल्ली में किया गया है।

फाउंडेशन के संस्थापक व राष्ट्रीय संयोजक मो. अरशद खान ने बताया कि शिक्षा शिखर सम्मेलन में देश भर से शिक्षाविद,बुद्धजीवी व सामाजिक कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।इंद्रप्रस्थ, उत्तर प्रदेश अतिथि गृह, सेक्टर 13, द्वारका, नई दिल्ली, (यूपी भवन) में भवन में आयोजित सम्मेलन का उद्देश्य लाखों छात्रों को शिक्षा और सभी के लिए रोज़गार (रोज़गार) को कैसे लागू किया जाए, इस पर चर्चा करना है।

श्री खान ने बताया कि HRKOT*_ *AI-आधारित ई-लर्निंग* और जॉब फाइंडिंग प्लेटफॉर्म है,जो एक साथ दुनिया में नौकरी तलाश करने वालों को बेहतर परिणाम और सतत विकास के लिए बड़े पैमाने पर समाधान तैनात करके धोखाधड़ी मुक्त रोजगार प्रदान करता हैं।यही नहीं HRKOT में यूरोपीय, अमेरिकी, ऑस्ट्रेलियाई और एशियाई व्यापारिक समुदायों सहित वैश्विक सदस्य हैं जो आपके कार्य क्षेत्र के साथ तालमेल रखते हैं और संभावित निवेश और विकास की तलाश में हैं। HRKOT के सदस्य व्यापार के माध्यम से आर्थिक कूटनीति के सामान्य दृष्टिकोण को साझा करते हैं।

फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मो .नासिर खान ने बताया कि हमारी टीम सफल विभागीय सुधार और सिस्टम कार्यान्वयन को चलाने के लिए असाधारण नेतृत्व और टीम वर्क दृष्टिकोण को एकीकृत करने में कुशल हैं । हम आपकी आर्थिक समृद्धि की दिशा में पूरे क्षेत्र में आपके व्यापार को प्रमोट करने के लिए अपने दृष्टिकोण को आपके साथ साझा करते हैं।


डॉ खान ने कहा कि मदर टेरेसा फाउंडेशन* और HRKOT की मुहिम में हम आप का स्वागत करते हैं । देश व समाज को समृद्ध बनाना हमारी प्राथमिकता है।सम्मेलन में समाज मे उत्कृष्ट काम करने वालों को सम्मानित भो किया जायेगा।

Loading