स्टार इलेक्ट्रॉनिक कर्मियों की हुई कोरोना जांच,मोहम्मद इरशाद और मोहम्मद ग़ज़ाली ने समाज को दिया जागरूकता संदेश

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत समाज

रईस अजहरी

बलरामपुर04 नवंबर। इंडो नेपाल पोस्ट


जनपद की मशहूर इलेक्ट्रॉनिक दुकान “स्टार इलेक्ट्रॉनिक” पर स्वस्थ्य विभाग की टीम नें दुकान कर्मियों की कोरोना जाँच की। टीम के पहुंचने पर दुकान मालिक मोहम्मद इरशाद “बाबू भाई” नें स्वास्थ्य टीम को सर्वसम्मान के साथ सहयोग करते हुए अपनें समस्त कर्मचारी विजय त्रिपाठी, राहुल मिश्रा, मोहम्मद दिलशाद, मोहम्मद रज़ा, अमित कश्यप, अरबाज़ खान, सद्दाम शेख़, तस्लीम शेख़, तबारक अली, माधव गुप्ता आदि की कोरोना जाँच कराई तथा अपनें कई सहयोगियों को जागरूक करते हुए उनकी भी जाँच करानें में स्वथ्य टीम का सहयोग किया।


इस अवसर पर समाज को जागरूकता संदेश देते हुए प्रोपराइटर मोहम्मद इरशाद उर्फ़ बाबू तथा सहयोगी मोहम्मद ग़ज़ाली नें संयुक रूप से कहा कि कोरोना जैसी जानलेवा महामारी से बचने के लिए ज़रूरी है कि समाज अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए अधिक से अधिक जाँच कराए और स्वास्थ्य कर्मियों को अपना पूरा सहयोग दे ताकि इस महामारी को फ़ैलानें से रोका जा सके।
चेयरपर्सन प्रतिनिधि शाबान अली नें दुकान पर पहुंच कर पहले ख़ुद अपनी कोरोना जाँच कराई और फ़िर अपनें कई सहयोगियों की भी जाँच करानें में स्वास्थ्य कर्मीयों का सहयोग किया। शाबान अली नें कहा कि समाज को महामारी से बचानें के लिए अधिक से अधिक कोरोना जाँच अति आवश्यक है जाँच से किसी को भयभीत होनें की आवश्यकता नहीं है यह जाँच हमें एक जानलेवा बीमारी से बचाने के लिए की जा रही है।
स्टार इलेक्ट्रॉनिक पर मिले सहयोग से ख़ुश स्वास्थ्य टीम नें कहा कि इसी तरह अगर समाज का हर वर्ग सहयोग करे तो कोरोना महामारी को जड़ से मिटानें का अभियान जल्द ही पूरा हो जाएगा।

Loading