इंडियन जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन ने अर्णब गोस्वामी के गिरफ़्तारी की निंदा की

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत समाज

हाशिम रिज़वी

सिद्धार्थनगर,06 नवंबर। इण्डो नेपाल पोस्ट

राजनीतिक साजिश के तहत रिपब्लिक भारत टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा किया गया है । जो कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है। लोकतंत्र को बचाने के लिए हम सभी पत्रकारो को बड़ी से बड़ी कुर्बानियां क्यों नहीं देना पड़े। हम सभी अर्णब गोस्वामी की बाइज्जत रिहाई के लिए सड़क से लेकर सदन तक चरणबद्ध आंदोलन करेंगे।

यह बाते इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन मुंगेर जिला कमेटी की बैठक मैं विशिष्ट अतिथि के रूप में बोलते हुए एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत विद्यार्थी ने कही। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी तथा पत्रकारों पर बढ़ते अत्याचार के मुद्दे को लेकर गुरुवार को शहर के जैन धर्मशाला सभागार में आईजेए की बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता लालमोहन महाराज ने किया। जबकि संचालन महासचिव केएम राज कर रहे थे। बैठक में एक स्वर से देश के जाने-माने पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की घोर निंदा की गई।

विशेष आमंत्रित वरिष्ठ पत्रकार संतोष सहाय ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि अर्णब गोस्वामी राजनीति के शिकार हुए हैं, जो कि घोर निंदा का विषय है।प्रमंडलीय अध्यक्ष डॉ शशिकांत सुमन कहां की आए दिन पत्रकारों पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है जो कि लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है। संजीव सिंह ने कहां की राजनीतिक साजिश के तहत कई ऐसे मामले हैं जिसमें प्रशासन के द्वारा पत्रकारों को प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसका जीता जागता उदाहरण अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी है। ओमप्रकाश पोद्दार ने अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लोकतंत्र के लिए काला दिन बताया।

अध्यक्षीय संबोधन में लालमोहन महाराज ने कहा कि अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के मामले में जिला कमेटी चुप नहीं बैठेगी। साथ ही साथ स्थानीय मुद्दों को लेकर जल्द ही चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।
इस मौके पर प्रिंस कुमार, मनीष कुमार, पुनीत सिंह, अभिषेक कुमार, राज पुष्कर, मनीष कुमार, बिट्टू कुमार, संतोष कुमार, मो. इम्तियाज, अतहर खान, ओमप्रकाश पोद्दार के अलावा बड़ी संख्या में प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के मीडिया कर्मी मौजूद थे।

Loading