सिद्धार्थनगर-वॉलीबॉल के पितामह सरीखे स्व0 मेजर एन डी शर्मा का बढ़नी में मनाया गया जन्मदिवस

उत्तर प्रदेश खेल ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल

सग़ीर ए खाकसार

सिद्धार्थनगर,08 अगस्त।इण्डो नेपाल पोस्ट


जागृति स्पोर्टिंग क्लब -, बढ़नी (सिद्धार्थनगर) द्वारा “नगर पंचायत के बाल उद्यान पार्क ” में वालीबाल जगत की मशहूर हस्ती व देश प्रदेश में वालीबाल खेल को एक नया आयाम व पहचान दिलाने वाले भारत मे वालीबाल के पितामह व अखिल भारतीय वालीबाल महासंघ के कोषाध्यक्ष स्व0 मेजर एन डी शर्मा का जन्मदिवस मनाया गया।

स्व0 मेजर एन डी शर्मा के चित्र पर माल्यर्पण किया गया। वॉलीबॉल खेल के उत्थान में योगदान को याद करते हुए उनके विशाल व्यक्तित्व व कृतिव पर चर्चा के साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।उत्तर प्रदेश वालीबाल संघ के कोषाध्यक्ष मो0 इब्राहिम ने कहा कि वालीबाल खेल के लिए स्व0 मेजर साहब का अमूल्य योगदान है,उन्हें कभी भी भुलाया नही जा सकता है। जागृति क्लब के पदाधिकारी जुग्गी राम ‘राही’ ने कहा कि स्व0 मेजर एनडी शर्मा की देख रेख में वालीबाल उन्नयन पर पहुंचा,उनके योगदान को भुलाया नही जा सकता। सभासद व जिला वालीबाल संघ के उपाध्यक्ष निज़ाम अहमद खान ने कहा कि स्व0 मेजर साहब के दिशा निर्देशन में अनगिनत खिलाड़ियों के प्रतिभा में निखार आया। स्व0 मेजर एनडी शर्मा की प्रेरणा से जगह -जगह देश मे वालीबाल की प्रतियोगिताएं आयोजित हुई और देश में वालीबाल को महत्वपूर्ण स्थान मिला।

कार्यक्रम में क्लब के पदाधिकारी, जावेद खान,शकील शाह, मसूद खान ,शमशुद्दीन शाह,खिलाड़ी आकाश विवेक,जितेंद्र तथा अन्य लोग उपस्थित रहे।

Loading