सपा नेता मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने क्षेत्रवासियों को दशहरा पर्व की दी बधाई, गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखने का दिया संदेश।

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

निसार अहमद चौधरी

शोहरतगढ़,15 अक्टूबर । इण्डो नेपाल पोस्ट

विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ के पूर्व प्रत्याशी व सपा नेता मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने दशहरा के अवसर पर नगर पंचायत शोहरतगढ़ के विभिन्न मोहल्लों का भ्रमण करते हुए जगह-जगह स्थापित दुर्गा प्रतिमा पण्डाल स्थल पर पहुंचकर लोगों को त्यौहार की बधाई व शुभकामनाएं दी।

वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सिद्धार्थनगर मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने कहा कि हर त्यौहार का हम सभी को सम्मान करना चाहिए। त्यौहार हम सभी को खुशी देता है। सभी जाति, धर्म के लोगों को आपसी मेलजोल व भाईचारे की भावना से मिलजुल कर त्यौहार को मनाना चाहिए। गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखना हम सभी की जिम्मेदारी है। समाज में भाईचारे की भावना को कायम रखने और क्षेत्र के विकास व सुख समृद्धि के लिए के लिए मैं जनता के साथ सदैव खड़ा रहने का प्रयास करता रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा।

उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के कई गाँव के भ्रमण के साथ नगर पंचायत शोहरतगढ़ के विस्तारित क्षेत्र छतहरा, छतहरी, गड़ाकुल, नीबी दोहनी, नारायणपुर समेत नगर के विभिन्न वार्डों का भ्रमण कर लोगों को नवरात्र, विजयदशमी पर्व की बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने यह भी कहा कि बुराई पर अच्छाई और असत्य पर सत्य की जीत वाले इस विजयदशमी पर्व पर हमारी शुभकामनाएं हैं कि क्षेत्र की जनता मंहगाई, भ्र्ष्टाचार, बेरोजगारी से छुटकारा पाकर सुखी रहे।

इस दौरान समाजवादी पार्टी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरिराम यादव, सभासद संजीव कुमार, सैयद कुतुब आदि लोग मौजूद रहे ।

Loading