माउंट हेरा इंटरनेशनल स्कूल में कोविड-19 नेशन कैंप आयोजित।

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत शिक्षा समाज स्वास्थ्य

अशफाक अहमद

गोरखपुर,20 जनवरी।इण्डो नेपाल पोस्ट

माउंट हेरा इंटरनेशनल स्कूल बक्शीपुर गोरखपुर में ड्रीम वेलफेयर सोसाइटी गोरखपुर के तत्वाधान में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया। इस अवसर पर इस्लामिया कॉलेज ऑफ कॉमर्स के संस्थापक प्रबंधक शरीफ अहमद एडवोकेट ने कोविड-19 का टीका लगवा कर, वैक्सीनेशन कैंप का का आरंभ किया। विद्यालय के छात्र छात्राओं के अतिरिक्त विद्यालय के अध्यापक एवं कर्मचारियों ने भी कोविड-19 का टीका लगवाया।


इस अवसर पर ड्रीम वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष एवं माउंट हेरा इंटरनेशनल एकेडमी के प्रबंधक शोएब अहमद ने कहा कि वैक्सीनेशन कैंप में कोरोना के टीके के साथ-साथ लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक रहने का आह्वान भी किया गया। उन्होंने कहा कि हेल्थ वर्कर्स की सराहना की जानी चाहिए कि उन्होंने विषम परिस्थितियों में जिस तरह कोरोना वैक्सीनेशन के लक्ष्य को पूरा किया है , वह काबिले तारीफ है।


कोरोना वैक्सीनेशन के इस कैंप में दुर्गेश मणि त्रिपाठी, विनीता राय और विनोद मिश्र ने अपना सहयोग प्रदान किया।
कोरोना वैक्सीन के इस कैंप में लगभग 50 से अधिक लोगों ने कोविड-19 टीका लगवा कर इस अवसर का लाभ उठाया।


माउंट हेरा इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्या रूमाना जबीं ने कहा कि इस प्रकार के कैंप से लोगों में कोरोना वायरस वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता बढ़ती है। उन्होंने कहा कि कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में हम सब साथ हैं।

इस अवसर पर माउंट हेरा इंटरनेशनल स्कूल के अध्यापक एवं स्टाफ का विशेष सहयोग रहा जिनमें विशेष रूप से आशी, दीक्षा श्रीवास्तव, लुबना इतरत, बुशरा रिजवी, बुशरा जमाल,ज़ोया फारुक़ी एवं अमर प्रकाश आदि उपस्थित रहे।

 678 total views,  2 views today