अबू नसर सिद्दीकी सपा छात्र सभा गोरखपुर के महानगर उपाध्यक्ष मनोनीत

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज

अशफ़ाक अहमद

गोरखपुर,24 जनवरी ।इण्डो नेपाल पोस्ट


समाजवादी पार्टी कार्यालय,बेतियाहाता, गोरखपुर में रविवार को समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष ओम यादव एवं समाजवादी पार्टी छात्र सभा गोरखपुर के महानगर अध्यक्ष अनूप यादव की उपस्थिति में, युवा एवं कर्मठ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता अबू नसर सिद्दीकी को समाजवादी पार्टी छात्र सभा गोरखपुर इकाई का महानगर उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया।


इस अवसर पर नवनियुक्त समाजवादी पार्टी छात्र सभा गोरखपुर के महानगर उपाध्यक्ष अबू नसर सिद्दीकी ने बताया कि छात्र शक्ति ही युवा शक्ति है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव ने सदैव छात्रों के हितों की रक्षा के लिए ठोस कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि छात्रों की भलाई के लिए समाजवादी पार्टी हमेशा आगे रही है और आगे भी ऐसा होता रहेगा।

अबू नसर सिद्दीकी ने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा महानगर छात्र सभा के उपाध्यक्ष पद की जो जिम्मेदारी सौंपी गई है। मैं पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा से उसका निर्वहन करते हुए सदैव पार्टी के हितों के लिए कार्य करता रहूंगा।


इस अवसर पर पार्टी कार्यालय में अनूप यादव ईश्वर, साहिल खान, अनस खान, प्रमोद यादव, अश्वनी उमेश गौड़ के अतिरिक्त काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 1,055 total views,  2 views today