ओवैसी ने शोहरतगढ़ में जनसभा को किया सम्बोधित, सोच समझकर मतदान करने की अपील

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति

निसार अहमद चौधरी

शोहरतगढ़ 25 फ़रवरी,2022।इण्डो नेपाल पोस्ट

शुक्रवार को नगर पंचायत शोहरतगढ़ के रेलवे स्टेशन के सामने वीरेंद्र सिंह ग्रामीण स्टेडियम में आयोजित भागीदारी परिवर्तन मोर्चा की ओर से कार्यक्रम में पहुंचे ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( एआईएमआईएम) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ 302 के उम्मीदवार डॉक्टर मोहम्मद सरफराज अंसारी और इटवा विधानसभा क्षेत्र के रमेश गौतम के पक्ष में मतदाताओं से मतदान करने की अपील की ।

उन्होंने कहा भागीदारी मोर्चा की सरकार बनने पर गरीबों बेरोजगारों बेसहारों और सभी जाति वर्ग के लोगों को सम्मान मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि हमें जज्बात में आकर अपने वोट को खराब नहीं करना चाहिए।

उन्होंने सपा और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके सारे वादे लुभावने जैसे हैं। समाजवादी पार्टी के नेता जो आज अपने पार्टी के नेताओं को सुरक्षित नहीं कर सकते ।वह हमारी क्या सुरक्षा कर पाएंगे डबल इंजन की सरकार कोविड महामारी काल में लोगों को सही ढंग से सुविधा मुहैया नहीं करा सकी।

तमाम लोगों को दुश्वारियां झेलनी पड़ी। महंगाई भ्रष्टाचार बढ़ गया है । किसान आवारा पशुओं से परेशान हैं। युवाओं को नौकरी देने की बात खोखली है। उन्होंने यह भी कहा कि अपने बीच के प्रत्याशी को चुनने पर आपको न्याय मिलेगा आपके कार्य ठीक ढंग से हो सकेंगे।

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने भी लोगों को संबोधित किया उन्होंने कहा कि भागीदारी मोर्चा के बनने से लोगों को लाभ मिलेगा और हर क्षेत्र में समान हिस्सेदारी की बात होगी और सभी को सम्मान मिलेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि एक गलती हम करते हैं और वही गलती हमें लाचार व गुलाम बना देती है। इसलिए 5 साल में एक बार मिल रहे वोट के अवसर को हम जज्बात में आकर खराब ना करें और बीजेपी के लोक लुभावने वादों में ना फंसे ।

सभा में विभा शुक्ला व साइस्ता समा ने अपने गीत के माध्यम से लोगों में उत्साह भरा। इस दौरान डॉक्टर सरफराज अंसारी, एजाज अहमद खान, नवाब खान, डॉक्टर शादाब अंसारी, वाहिद, सद्दाम, सद्दाम हुसैन, दुर्गावती ,गुड्डू, रामधारी यादव ,जगन्नाथ , निशात अली ,एजाज अहमद ,मोहम्मद शहजाद, मुबारक, खलीलुल्लाह, डा.रूही परवीन आदि लोग मौजूद रहे|

Loading