आज़ादी का अमृत महोत्सव:-एसएसबी व स्कूली छात्रों ने निकाली हर घर तिरंगा जागरूकता रैली

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल शिक्षा समाज

देश भक्ति की भावना जागृत करने के उद्देश्य से निकाली तिरंगा यात्रा: असिस्टेन्ट कमाण्डेन्ट


भारत माता की जयघोष के साथ निकली तिरंगा यात्रा

सग़ीर ए ख़ाकसार

बढ़नी,सिद्धार्थनगर,09 अगस्त,2022।इंडो नेपाल पोस्ट


एस एस बी 50वीं वाहिनी ई समवाय बढ़नी के नेतृत्व में जीएवी इण्टर कालेज के समन्वय से हर घर तिरंगा जागरूकता रैली निकाली गयी और आगामी 15 अगस्त तक हर घर पर तिरंगा लहराने का रैली में उपस्थित छात्र छात्राओं ने संकल्प लिया ।


सोमवार को गांधी आदर्श विद्यालय इण्टर कालेज बढ़नी के प्रांगण से निकली तिरंगा यात्रा की रैली में सैकड़ो की संख्या में छात्र छात्राएं , एनसीसी कैडेट्स तथा एस एस बी के जवान शामिल रहे। जुलूस में शामिल युवा देशभक्ति की भावना से लबरेज़ थे।सभी जोश व खरोश स्व भरे हुए थे।

इस दौरान रैली का नेतृत्व कर रहे एस एसबी के असिस्टेन्ट कमाण्डेन्ट दिनेश कुमार ने कहा कि जन जन में देश भक्ति की भावना जागृत करने के उद्देश्य से तिरंगा यात्रा रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।

भारत देश के स्वतंत्रता की 75वीं वर्ष गांठ के पूर्ण होने के अवसर पर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ आजादी का अमृत महोत्सव समूचे राष्ट्र में मनाये जाने के लिए लोगों को अपने अपने घरों पर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय कुमार वर्मा ने जनसामान्य से अपील करते हुए कहा कि आगामी 15 अगस्त को अपने घरों के छतो पर तिरंगा फहराकर आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न मनाये।

तिरंगा यात्रा रैली गांधी आदर्श विद्यालय से निकलकर रेलवे फाटक मुडिला – मुडिला से बस स्टॉप तिराहा , मालगोदाम-रेलवे स्टेशन होते हुए गांधी आदर्श विद्यालय पर पहुंच कर कार्यक्रम का समापन किया गया। इस दौरान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विनीत कमलापुरी , एस एस बी के दिनेश चौबे , दिलीप कुमार पाण्डेय आदि सहित सैकड़ो छात्र , छात्राएं व एस एस बी के जवान मौजूद रहे।

 2,001 total views,  2 views today