शोहरतगढ़़ विधायक ने सुनील अग्रहरि की शानदार जीत पर दी बधाई, शपथ ग्रहण आज

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज

सरताज आलम

बढ़नी, सिद्धार्थनगर,26 मई,2023!इंडो नेपाल पोस्ट

जनपद सिद्धार्थनगर के नगर पंचायत बढ़नी के नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील अग्रहरि ने बुधवार को विधानसभा 302 शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा से उनके कैम्प कार्यालय पर मुलाकात किया।

इस दौरान उन्होंने विधायक विनय वर्मा को 26 मई को निर्धारित शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित भी किया।


नगर पंचायत बढ़नी नगर पंचायत अध्यक्ष ने उनसे बढ़नी नगर में पेयजल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, रोडवेज बस स्टेशन व अन्य समस्याओं के समाधान में सहयोग की अपील भी किया।

इस दौरान विधायक विनय वर्मा ने कहा कि बढ़नी नगर पंचायत को प्रदेश का उत्कृष्ट नगर पंचायत बनाने में वह हर स्तर पर मदद करेंगे।

जिस तरह से नगर पंचायत के मतदाताओं ने इन्हें प्यार दिया है। हमें पूर्ण विश्वास है कि नगर के सर्वांगीण विकास हेतु इनका पूर्ण समर्पण रहेगा।

हम सभी जनप्रतिनिधि सामूहिक रुप से जनसेवा और क्षेत्र विकास हेतु सदा संकल्पित हैं। नगर पंचायत बढ़नी के अध्यक्ष सुनील अग्रहरि ने कहा कि वह चुनाव जीतने के बाद उनसे शिष्टाचार भेंट करने गये थे।


इस दौरान उन्होंने विधायक से 26 मई को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निवेदन भी किया। उन्होंने बढ़नी के विकास व मौजूदा समस्याओं के समाधान के लिए सहयोग करने का आश्वासन भी उन्हें दिया।

इस दौरान विधायक विनय वर्मा ने नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील अग्रहरि को पगड़ी पहनाकर व अंगवस्त्र भेंटकर उन्हें जीत की हार्दिक शुभकामना भी दिया।

Loading