उपजिलाधिकारी उत्कर्ष श्रीवास्तव ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों को दिलाया शपथ, सांसद व विधायक रहे मौजूद

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति शिक्षा समाज

एम एस खान

बढ़नी,26 मई 2023। इण्डो नेपाल पोस्ट

नगर पंचायत बढ़नी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम शुक्रवार शाम को भारत नेपाल सीमावर्ती नगर के रामलीला मैदान में आयोजित हुआ।

तहसील शोहरतगढ़ एसडीएम उत्कर्ष श्रीवास्तव ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनील अग्रहरि और नगर के 11 वार्ड के नवनिर्वाचित सदस्यों में नौ सदस्यों को शासन की ओर से निर्धारित पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। लोगों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों को बधाई व शुभकामनाएं दी।


मुख्य अतिथि डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि बढ़ने के विकास में जो भी अपेक्षित सहयोग होगा उसे किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय भारत नेपाल सीमा के नगर पंचायत बढ़नी का विशेष महत्व है। यहाँ के विकास में सरकार से जो सहयोग अपेक्षित होगा, एकजुटता और आपसी सद्भाव से विकास को डोर को मजबूत करने का प्रयास होगा।


विशिष्ट अतिथि शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने कहा कि बढ़नी नगर के विकास के लिए जो भी जरूरत पड़ेगी, उसे निर्वाहन करूँगा। शुद्ध पेयजल, स्वास्थ्य व शिक्षा व अन्य व्यवस्था के लिए अनवरत प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही अस्पताल की सुविधा बेहतर होगी और मरीज लाभ उठा सकेंगे।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनील अग्रहरि ने कहा कि नगरवासियों के सम्मान और विकास कार्य में कोई कोताही नहीं होगी। सबसे पहले शुद्ध पेयजल की सुदृढ़ व्यवस्था प्राथमिकता से होगी। प्लान तैयार कर जल्द ही जल निकासी की व्यवस्था का समाधान किया जाएगा अगर भाजपा पार्टी में पुनः बुलायेगी तो मुझे कोई गुरेज नहीं होगा।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष साधना चौधरी नेपाल के पूर्व सांसद अभिषेक प्रताप शाह सभासद निजाम अहमद सतीश शर्मा भानु प्रताप सिंह ने भी संबोधित किया। सांसद जगदंबिका पाल विधायक विनय वर्मा ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदगणों को अंग वस्त्र व फूलों की माला पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। कार्यक्रम का संचालन जय प्रकाश विश्वकर्मा ने की।


इस दौरान नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अजय कुमार, नवीन सिंह , एसपी अग्रवाल, साधना चौधरी, रत्नेश सोनी, हरीश वर्मा, दिलीप चतुर्वेदी, श्याम देव यादव, भानुप्रताप सिंह, पप्पू पाठक, गणेश अग्रहरि, सिद्धार्थ पाठक,श्रवण श्रीवास्तव, मजीबुल्लाह, त्रियुगी अग्रहरि, विष्णु अग्रहरि ऋषभ कुमार, रामप्यारे व सभासद गण मौजूद रहे।

Loading