बलरामपुर:-भाजपा किसान मोर्चा द्वारा ट्रैक्टर रैली का होगा आयोजन : डॉ अजय सिंह ‘पिंकू

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज

देशविरोधी ताकते कर रही षड्यंत्र, असली किसान अपने खेतों में : प्रदीप सिंह

सग़ीर ए खाकसार

बलरामपुर,16 नवंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट

भाजपा किसान मोर्चा के आगामी कार्यक्रमों को लेकर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा डॉ अजय कुमार सिंह ‘पिंकू’ व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया । प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ अजय सिंह पिंकू’ ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के हितार्थ कई लोककल्याणकारी योजनाओं को लाकर उनके विकास के लिए कार्य किया जा रहा है ।

कुछ तथाकथित संगठनों द्वारा दिल्ली में सड़क मार्ग को बाधित कर आम जनमानस को परेशान करने का कार्य किया गया । 26 जनवरी को लालकिले पर जिस तरह से हंगामा किया गया वो अक्षम्य है कोई भी किसान इस तरह का कृत्य नहीं कर सकता । उन्होंने बताया कि आगामी 29 नवम्बर को भाजपा किसान मोर्चा के नेतृत्व में आम किसानों द्वारा ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया जायेगा ।


भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि कोई भी किसान खेतों की जुताई कर अन्न उगाने में मदद करने वाले अपने ट्रैक्टर को नहीं जला सकता और जो ये कृत्य करता है वो किसान नहीं हो सकता आज किसानों की तमाम समस्याओं का समाधान हुआ है ।


पत्रकार वार्ता में जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा शिव बहादुर सिंह, जिला महामंत्री विष्णु देव गुप्ता, वरूण सिंह, मीडिया प्रभारी डीपी सिंह, बैस, जिला मंत्री किसान मोर्चा मोनू दूबे, महेश मिश्रा, सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय, ललिता तिवारी, आलोक रंजन, गिरजेश सिंह, सम्प्रीत सिंह, रजनीश आदि उपस्थित रहे ।

 1,036 total views,  2 views today