मनीराम में नया सीएनजी स्टेशन का उद्घाटन हुआ

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत समाज

अशफाक अहमद

गोरखपुर,06 सितंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट

भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर मनीराम स्थित न्यू जनता फिलिंग स्टेशन पर नए सीएनजी स्टेशन का उद्घाटन मुख्य अतिथि अभ्युदय शाही ने फीता काट कर किया।

उन्होंने कहा कि भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर सीएनजी स्टेशन खुलने से सीएनजी वाहन चालकों को सुविधा होगी साथ ही पयार्वरण संरक्षण को भी बढ़ावा मिलेगा। इस मौके पर टॉरेंट गैस प्राइवेट लिमिटेड गोरखपुर के वाइस प्रेसिडेंट राधाकृष्ण नायर कहा कि कंपनी उपभोक्ताओं को अधिक सुविधाएं देने के लिए लगातार विस्तार कर रही है। न्यू जनता फिलिंग सीएनजी स्टेशन खुलने से क्षेत्र के सीएनजी वाहन चालकों को फायदा होगा साथ ही दिल्ली माल लाद कर आने वाले सीएनजी आधारित भारी वाहनों को भी सुविधा मिलेगी।

विशिष्ट अतिथि अमित कुमार सेल्स ऑफिसर इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड ने कहा कि वाहन ईंधन का सस्ता विकल्प होने के कारण सीएनजी की मांग लगातार बढ़ रही है। लोगों केे पेट्रोल-डीजल की तरह ही सीएनजी भी हर स्टेशन पर उपलब्ध हो इसके प्रयास किए जा रहे हैं। प्रोपराइटर हाजी अशरफ अली खान ने कहा कि हमारा मकसद उपभोक्ताओं को सही सीएनजी उपलब्ध कराना है ताकि आम ग्राहकों को यह सुविधा मिल सके और प्रदूषण से मुक्ति मिल सके इस अवसर पर पूर्व विधायक डॉ. मोहसिन खान शाहनवाज खान उर्फ सोनू फहद खान इकबाल अहमद मुस्ताक अहमद, अनस खान शहरयार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Loading