विधायक विनय वर्मा ने 12 महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शिलान्यास कर शोहरतगढ़ की जनता को दिया सौगात

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज

एम एस खान

शोहरतगढ़,05 दिसम्बर,2022। इण्डो नेपाल पोस्ट

विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने प्रदेश सरकार द्वारा विधायक निधि के रूप में दिये गये डेढ़ करोड़ की पहली किस्त से शोहरतगढ़ क्षेत्र की जनता को विकास कार्य का सौगात देने का काम किया है।

उन्होंने जनपद मुख्यालय के रेस्ट हाउस में रविवार को 1 करोड़ 40 लाख 27 हजार की लागत से 12 परिजनों का शिलान्यास कर विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ की जनता को विकास कार्य का सौगात देकर विकास कार्य की गति को एक नये तरह से आयाम दिया।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अपना दल एस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के सपनों को साकार करने और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के बदौलत विकास कार्यों व जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं।


उ.प्र. की 403 विधानसभाओं में से शोहरतगढ़ विधानसभा को विकास कार्यों के मामले में सर्वोत्तम स्थान दिलाना हमारा लक्ष्य व जिम्मेदारी है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्वों तथा मजबूत सहयोगी पार्टियों के शीर्ष नेतृत्वों के सपनों को साकार करना हमारी प्राथमिकताओं में से है।

उन्होंने कहा कि भागीरथी प्रयास से क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा। विधायक चुने जाने के बाद पहली बार विधायक निधि की पहली क़िस्त से महत्वपूर्ण मूलभूत आवश्यकता वाले 12 परियोजनाओं का शिलान्यास कर शुरुआत किया गया है।

अब यह रफ़्तार धीरे-धीरे बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि सरकार से मिले पैसों से जो भी कार्य हों, वह सभी पारदर्शिता के तहत किए जाएं, ताकि जनता को मालूम चले कि कितना खर्च किस जगह पर किया जा रहा है।

सरकार की योजनाओं को धरातल पर सुचारू रूप से पहुंचाने और उसका सही ढंग से कार्य होने के लिए मेरा लगातार प्रयास होगा। इससे जनता में विश्वास पैदा होगा और विकास कार्य को पंख लगेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र की जनता के सहयोग व योगदान से शोहरतगढ़ को विकास के पथ पर ले जाने का प्रयास होगा।

शिलान्यास कार्यक्रम को अपना दल एस पार्टी के जिला अध्यक्ष आत्माराम पटेल सहित अन्य ने सम्बोधित करते हुए कहा कि 5 साल में भरपूर विकास कार्य सरकार के सहयोग से की जाएगी।

विधायक विनय वर्मा द्वारा पारदर्शिता रूपी कार्य के लिए किए गए पहल से लोगों को सीख लेने की जरूरत है।

विधायक ने एक नई सोच नई तकनीक और नई परंपरा को की शुरुआत कर शोहरतगढ़ के विकास में नया आयाम कायम किया है। ऐसे कार्य की शुरुआत प्रशंसनीय व सराहनीय है।

इस दौरान लालजी त्रिपाठी, सोमनाथ चौधरी, रामदास मौर्य, कृष्णपाल चौधरी, राम शंकर यादव, हरिराम निषाद, दलसिंगार दुबे, सिद्धार्थ पाठक, अनिल चौधरी, रमेश त्रिपाठी, अंजली चौधरी, उषा चौधरी, प्रदीप कमलापुरी, मनोज कसौधन, रवि अग्रवाल, योगेंद्र जयसवाल, सोमनाथ चौधरी, पंडित दीनानाथ बाबा, राम प्रकाश मिश्र जी उर्फ बीडीओ साहब, एस पी अग्रवाल, राम शंकर यादव, शोभनाथ चौधरी, ज्योति चौधरी, राम धनी, महेश वर्मा,लवकुश धर दूबे, शारद सिंह, विक्रांत सिंह, प्रशांत सिंह, दानिश, संतोष पासवान, संजय कसौधन, हरीश वर्मा, विष्णु सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Loading