उतरौला:मोदी और योगी की सरकार अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए कर रही है कार्य : कुँवर इकबाल हैदर

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति

रईस अजहरी

बलरामपुर,5 दिसम्बर।इण्डो नेपाल पोस्ट

उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य कुँवर इकबाल हैदर ने कहा कि विपक्षी पार्टिया मुस्लिमों को भय दिखा कर सिर्फ उनका वोट लेना जानती है,जबकि मोदी और योगी जी की सरकार अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है।

बलरामपुर के एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को उतरौला आए अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य कुँवर इकबाल हैदर ने पत्रकारो से कहा का भारतीय जनता पार्टी की नेतृत्व वाली केन्द्र और सूबे की सरकार अल्पसंख्यको के सामाजिक, शैक्षणिक उत्थान के लिए कार्य कर रही है।वर्तमान समय मे विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही है।इस लिए वह अल्पसंख्यको खास कर मुस्लिमो को भाजपा का भय दिखा रही है।उन्होने कहा कि योगी जी के नेतृत्व मे बनी सूबे की सरकार मे एक भी दंगा नही हुआ है। अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न पर अंकुश लगा है।जनता के साथ अल्पसंख्यक समुदाय मे सुरक्षा की भावना पैदा हुई है।खास कर मुस्लिम योगी जी की सरकार मे अन्य सरकारो की अपेक्षा ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रहा है।

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सरकार कई कल्याणकारी योजनाओ का संचालन कर रही है।इन कल्याणकारी योजनाओ का लाभ भी अल्पसंख्यक समाज को प्राप्त हो रहा है।एक दिवसीय भ्रमण के दौरान अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य श्रीमती रूमाना सिद्दीकी और सरदार परमिंदर सिंह भी मौजूद रहे।इस दौरान स‌ईद अहमद शेख,नदीम काजी ने अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। उपजिलाधिकारी अरुण कुमार गौड़,सीओ राधा रमन सिंह, प्रभारी निरीक्षक वकील पाण्डेय, तहसीलदार रोहित मौर्य, राजस्व निरीक्षक रूदल प्रसाद,सदर लेखपाल ब्रह्मालाल, सुधीर कुमार श्रीवास्तव,हकीम फरमान,कफील अहमद, आदि मौजूद रहे।

Loading