बलरामपुर:-सदर विधायक पल्टूराम ने आक्सीजन कंस्ट्रेटर खरीदने के लिए दिये 15 लाख रूपये

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

आक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए पहले ही दे चुके हैं 25 लाख रूपये

सग़ीर ए खकसार

बलरामपुर,12 मई।इण्डो नेपाल पोस्ट

सदर विधायक पल्टूराम ने आक्सीजन कंस्ट्रेटर की खरीद के लिए 15 लाख रुपये देने का निर्णय लेते हुए इस हेतु जिलाधिकारी बलरामपुर श्रीमती श्रुति को पत्र लिखकर अवगत कराया है । सदर विधायक पल्टूराम ने जिलाधिकारी को लिखे पत्र में कहा कि कोरोना के भीषण काल में पूरा देश व प्रदेश दवाओं व आक्सीजन की गम्भीर समस्या का सामना कर रहा है अत: इस भीषण त्रासदी में आक्सीजन कंस्ट्रेटर के लिए 15 लाख रूपये देने का निर्णय लिया है ।

सदर विधायक ने जिलाधिकारी से उक्त कार्य के लिए शीघ्र स्वीकृति प्रदान करने की अनुमति मांगी है जिससे जरूरतमंदों को आक्सीजन कंस्ट्रेटर की सुविधा का लाभ मिल सके । बताते चले कि सदर विधायक पल्टूराम इससे पूर्व आक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए 25 लाख रूपये पहले ही दे चुके हैं । इस तरह क्षेत्र में आक्सीजन की किल्लत दूर करने के लिए सदर विधायक कुल 40 लाख रूपये की सहायता कर चुके हैं । आक्सीजन प्लांट की स्थापना में समय लगता है अतएव जरूरतमंदों की मदद हेतु सदर विधायक ने आक्सीजन कंस्ट्रेटर खरीदने का निर्णय लिया है ।

आक्सीजन कंस्ट्रेटर एक प्रकार की छोटी मशीन होती है जो आक्सीजन बनाती है इससे जरूरतमंदों को बार-बार आक्सीजन सिलेंडर रिफिल कराने की झंझट नहीं रहती । सदर विधायक के इस त्वरित निर्णय की क्षेत्रवासियों ने सराहना की है ।

Loading