उत्कृष्ट प्रतिभा के धनी क्राउन डायरेक्टर शिवम पांडेय ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत समाज

निज़ामुद्दीन सिद्दीकी

सिद्धार्थ नगर,15 नवम्बर। इण्डो नेपाल पोस्ट

शिवम पांडेय ने अनाथ बच्चों के साथ अनोखी दीवाली मनायी और बच्चों मे मिठाई व पटाखे बाँटकर उनके खुशियों में शामिल हुए।शिवम ने  बच्चों को अकेला न होने का अपनत्व दिखाया, हमेशा उनके साथ खड़े रहने की बात कही। कहा कि ये मेरा पूरा परिवार है इन बच्चों की हर तकलीफ मेरी तकलीफ होगी।


शिवम सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए जाने जाते हैं।वो  हर महीने अपने इनकम का कम से कम पांच फीसदी  समाज के हित में मसलन गरीब बच्चों की पढ़ाई, गरीब बच्चियों की शादी,बेसहारों की देख भाल आदि पर  दान करते हैं।
शिवम एक एंटरप्रेन्योर हैं,और वह निरंतर समाज के हर तबके के लोगों को इंटरप्रेन्योर बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।शिवम पांडे ने हजारों लोगों के परिवार के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम किया है।उन्हीं की टीम में ऐसे बहुत से लोग हैं जो जीरो से हीरो बन चुके हैं।शिवम को अपना रोल मॉडल मानते हुए वह लोग भी   लोगों को एंटरप्रेन्योर बनाने का काम कर रहे हैं।

बच्चों के साथ दीपावली की खुशियां बांटते शिवम पांडेय


विदित हो कि शिवम वेस्टिज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड में क्राउन डायरेक्टर हैं। पिछले साल इन्हें गोरखपुर में आयोजित वेस्टिज अवॉर्ड फंक्शन में क्राउन डायरेक्टर का अवार्ड देकर भी सम्मानित किया गया था।यही नहीं उन्हें यूथ आईकॉन ऑफ़ पूर्वांचल का भी ख़िताब हासिल है।आज के युवाओं के लिए शिवम उनके मार्गदर्शक प्रेरणा स्रोत साबित हो रहे हैं।जब युवा यह कह रहे हैं कि मुझे नौकरी नहीं मिल रही मेरे पास कोई काम नहीं है उन सभी युवाओं के लिए शिवम उदाहरण हैं।बच्चों के साथ दीपावली व जन्म दिन मनाने के दौरान आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धीरज गुप्ता भी उपस्थित रहे।

Loading