बढ़नी:- विकास क्षेत्र बढ़नी में बहेगी विकास की गंगा:-ज़ाकिर चौधरी

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

एम एस खान

शोहरतगढ़ 09 मई। इंडो नेपाल पोस्ट

जनपद सिद्धार्थनगर अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़
के पूर्व ब्लाक प्रमुख (बढ़नी) तथा जिला पंचायत वार्ड नंबर 7 के नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य जाकिर हुसैन चौधरी ने क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र की समग्र विकास करना उनकी प्राथमिकता में है। क्षेत्र की जनता से मिला अपार प्यार, स्नेह और दिलाई गई जीत पर उन्होंने कहा कि जनता ने जो प्यार दिया है, मुझमें जो विश्वास जताया है, उसे क्षेत्र का विकास कार्य करके लौटाने की कोशिश होगी। जहाँ हमारी जरूरत होगी, हर समय खड़ा रहूँगा।

नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य जाकिर हुसैन चौधरी ने यह भी कहा कि जनता के विश्वास और उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास होगा, क्षेत्र में जहां जहां आवश्यकता अनुसार विकास कार्यों और जनता की अन्य आवश्यकताओं की जरूरत होगी, उसे अपने कार्यकाल के बीच योजनाबद्ध तरीके से बारी-बारी पूरा किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि कि मेरा परिवार क्षेत्र के जनता की सेवा कार्य से काफी दिनों से जुड़ा रहा है और आज भी जुड़ा हुआ है। बढ़नी विकास क्षेत्र की जनता ने सन 2000 से 2005 तक मुझे (ज़ाकिर हुसैन) और 2005 से 2010 तक मेरी पत्नी अकरीमुन्निशा को ब्लॉक प्रमुख के रूप में चुनकर पिछले वर्षों में क्षेत्र का विकास और जनसेवा करने का अवसर दिया था, इस जिम्मेदारी का बेहतर ढंग से निर्वाहन किया गया।

नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य व भावी प्रत्याशी ब्लाक प्रमुख जमाल चौधरी ने कहा कि अगर जनता ने हमें मौका दिया तो आगे भी और बेहतर ढंग से बढ़नी क्षेत्र के विकास कार्यों पर जोर दिया जाएगा और जनता की हर जरूरत को पूरा करने का प्रयास होगा।

ग्राम पंचायत पैकी जोबकुंडा नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान करम हुसैन ने कहा कि गांव व क्षेत्र के विकास पर ध्यान दिया जाएगा। जनता के सहयोग से गांव व क्षेत्र का भरपूर विकास होगा।

नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य जाकिर हुसैन ने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि मेरे परिवार के लोग और मैं स्वयं सदैव जनता के सुख-दुख के बीच उपस्थित होकर जनता की भावनाओं को समझने और उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए खड़ा रहता है और आगे भी हम परिवार के लोगों से जितना भी हो सकेगा, भरपूर तरीके से सहयोग किया जाएगा। हमारा परिवार क्षेत्र की जनता के साथ हमेशा खड़ा रहेगा। मैं बारम्बार ह्रदय की गहराइयों से जनता के स्नेह और प्यार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।

Loading