शोहरतगढ़ :डॉ0 अन्सारी हॉस्पिटल में फ्रैक्चर एवं सर्जिकल विभाग का हुआ उदघाटन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत

एम एस खान

सिद्धार्थनगर,2 दिसम्बर। इण्डो नेपाल पोस्ट

शोहरतगढ़ के निकट राष्ट्रीय राज मार्ग 730 पर स्थित अंसार पेट्रोल पंप के पास स्थित क्षेत्र के मशहूर डॉ अंसारी हॉस्पिटल में हड्डी रोग विभाग का भव्य उद्घाटन फाउंडर डॉ हिफजुर्रह्मान अंसारी ने किया। फ्री मेगा चेकअप कैम्प में पहले दिन कुल 25 लोगों का चेकअप किया गया।

उद्घाटन के दौरान डॉ अंसारी ने 30 नवंबर से 5 दिसंबर तक फ्री चेकअप कैम्प की घोषणा करते हुये कहा कि क्षेत्र के लोगों को हड्डी रोग की समस्या और फ्रैक्चर की ठीक ढंग से सुविधा नहीं मिल पा रही थी, इस कमी को पूरा करने और जनता की सेवा के लिए ही फ्रैक्चर विभाग को बनाया गया है, मुझे उम्मीद है अस्पताल के डॉक्टर्स अपनी अच्छी सेवा देंगे।
डॉ0 अंसारी हॉस्पिटल के गोल्ड मेडलिस्ट सर्जन डॉ सरफराज अंसारी  ने आये हुये अतिथियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में कम पैसे में फ्रैक्चर के सभी प्रकार के मरीजों का इलाज बेहतर सुबिधा देने का प्रयास किया जायेगा। डॉ आरिफ अतहर फ्रैक्चर और नस के बहुत माहिर डाक्टर माने जाते हैं।

हॉस्पिटल के फिजिशियन डॉ शादाब अंसारी का कहना था कि तहसील क्षेत्र में एक बेहतरीन ऑर्थोपेडिक डॉक्टर की कमी थी जो आज पूरा हुआ अब जनता को कहीं जाना नहीं पड़ेगा। अस्पताल पर तमाम प्रकार का इलाज रोग विशेषज्ञ डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है।

इस अवसर पर हॉस्पिटल के एम डी इंजीनयर एज़ाज़ अंसारी ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में फ्रैक्चर विभाग के खुलने से अब लोगो को इधर उधर नही भटकना पड़ेगा। यह विभाग आने वाले दिनों में क्षेत्र के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। 
इस मौके पर नेता अल्ताफ हुसैन , युवा नेता अभय प्रताप सिंह , समाजवादी पार्टी नगर अध्यक्ष संजीव कुमार जयसवाल , बाबूजी अंसारी , प्रधानसंघ जिला उपाध्यक्ष जफर आलम , प्रधान मल्हू यादव , बकर खान , राजेन्द्र यादव , महेन्दर यादव , नसीम खान ,अलाउद्दीन खान , बसीर भाई , अताउल्लाह मदनी , जमील खान , संतोष पासवान , नेता इज़हार खान, तबारकुल्लाह , कपूरचंद , महफूज खान , अज्जू खान , प्रधान प्रतिनिधि पप्पू गुप्ता , पूर्व छात्र नेता खलकुल्लाह खान , छात्र नेता शहज़ाद सिद्दीकी आदि लोग मौजूद रहे।

Loading