शोहरतगढ़:रजत जयंती समारोह हुआ सम्पन्न, शिवपति कॉलेज 1995 बैच के छात्रों ने रचा इतिहास,कहा,फिर मिलेंगे!

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल शिक्षा समाज

–तीन दिवसीय रजत जयंती समारोह 25 दिसम्बर से 27 दिसम्बर 2020 तक एक दूसरे साथियों से रूबरू हुए पुरातन छात्र,विदाई के समय भावुक हुए छात्र

एम एस खान की रिपोर्ट


शोहरतगढ़ 27 दिसम्बर। इंडो नेपाल पोस्ट

नगर पंचायत शोहरतगढ़ के गड़ाकुल में स्थित शिवपति इंटर कॉलेज में आयोजित 25 दिसम्बर से 27 दिसम्बर2020 तक रजत जयंती समारोह का समापन रविवार को प्रधानचार्य डॉ नलिनी कान्त मणि त्रिपाठी के मौजूदगी में हुआ। तीन दिन तक चले समारोह में पुरातन छात्र एक दूसरे से रूबरू होकर जीवन के अनुभव , लक्ष्य तथा आपसी जानकारियों को साझा कर एक दूजे से विदा हुए।

प्रधानाचार्य डॉ नलिनी कान्त त्रिपाठी ने सभी लोगों को शुभाशीष देते हुए कहा कि 1995 बैच के छात्रों ने रजत जयंती समारोह का आयोजन कर विद्यालय के इतिहास में एक नए आयाम को जोड़ने का कार्य किया है। विद्यालय में पढ़ाई कर चुके पुरातन छात्र आज देश व प्रदेश के अलावा अन्य देशों में भी अपनी सेवा दे रहे हैं, जो कि विद्यालय के लिए गौरव का विषय है।

समापन अवसर पर रजत जयंती आयोजक पंडित धीरेंद्र वशिष्ठ जी महाराज श्री राम कथा प्रवक्ता व संथापक श्री लक्ष्मण पीठ सेवा न्यास लखनऊ ने सभी उपस्थित पुरातन छात्रों का अभिवादन करते हुए सभी को उपहार भेंट किया और यह संकल्प दिलाया कि 1995 बैच के पुरातन छात्र जहां भी रहेंगे एक दूसरे के सुख दुख के सहभागी बनने के साथ साथ आपसी मेल व्यवहार को कायम रखने का काम करेंगे, साथ ही विद्यालय की सेवा के लिए भी सदैव तत्पर रहेंगे। रजत जयंती समारोह के दूसरे दिन रात्रिकालीन सत्र में गजल भजन गीत का आयोजन हुआ जिसमें लोगों ने भरपूर आनंद उठाया। पुरातन छात्रों के बीच पूर्व विद्यालय में एक बार पुनः मिलन होने से काफी खुशी रही।

इस दौरान सत्येंद्र गुप्ता , सग़ीर खाकसार, अनिल अग्रहरि, कमलेश मिश्रा, मधुर श्याम, राकेश जयसवाल, मुस्तन शेरुल्लाह, महेश त्रिपाठी, सोनू श्रीवास्तव ,सूर्य प्रकाश पांडेय, अनिल पाठक वीरेंद्र मणि त्रिपाठी मधुर श्याम मिश्रा, मुकेश श्रीवास्तव ,राम सेवक गुप्ता, ओम प्रकाश, मुकेश कुमार,पदमाकर शुक्ल, रमेश मणि त्रिपाठी, सुरेन्द्र प्रजापति,संतोष कुमार चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।

Loading