बलरामपुर-भाजपा कार्यालय अटल भवन पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का किया गया स्वागत

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति

सग़ीर ए खाकसार

बलरामपुर,4 अगस्त।इंडो नेपाल पोस्ट

भाजपा कार्यालय अटल भवन पहुँचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का जोरदार स्वागत किया गया । भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रावस्ती दद्न मिश्रा, सदर विधायक पल्टूराम, जिला उपाध्यक्ष सरदार परमजीत सिंह एवं बृजेन्द्र तिवारी, जिला महामंत्री वरूण सिंह, बिंदु विश्वकर्मा, जिला मीडिया प्रभारी डी. पी. सिंह, सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय, एमडी एसएससी ग्रुप धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’, नगर मंडल अध्यक्ष कृष्ण गोपाल गुप्ता, बृज गोपाल पांडे, नंदलाल तिवारी, आलोक रंजन, नीरज श्रीवास्तव, आकाश पांडे, आशीष मिश्रा, युवा मोर्चा अक्षय शुक्ला, अमन बंसल, सम्प्रीत सिंह, यश अग्रवाल, सौरभ तुल्सयान, सहित आदि पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने स्मृति चिन्ह् व अंगवस्त्र भेटकर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का भाजपा कार्यालय अटल भवन पर प्रथम आगमन पर स्वागत अभिनंदन किया ।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी के साथ परिचयात्मक बैठक करते हुए पार्टी के चल रहे कार्यक्रमों का वृत्त लिया और कहा कि पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपती है जिसका निर्वहन निष्ठा पूर्वक करना चाहिए इससे कार्यकर्ता निर्माण होता है आप में से ही भविष्य में पार्टी के ऊंचे पदों पर पहुँचेगा विधायक सांसद बनेगा । प्रदेश अध्यक्ष ने मंडल कार्यसमिति की तैयारियों का जायजा लिया व 5 अगस्त को अन्न दिवस पर सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को राशन की दुकानों पर रहकर अन्न वितरण कराने को कहा ।


उन्होंने युवा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आप सभी युवा है और देश के पार्टी के भविष्य है आप सभी निरंतर पार्टी के बारे में पार्टी की विचारधारा के बारे में, पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में अध्यन करते रहे । प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पार्टी ने जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं चलाया है व विकास कार्यों को अंजाम दिया है हम 2022 में फिर से प्रदेश में सरकार बनायेंगे आप लोगों को जनता के बीच बने रहे । बताते चले कि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ श्रावस्ती व बलरामपुर के दो दिवसीय दौरे पर थे इस दौरान उन्होंने मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा भी की ।

Loading