बलरामपुर-2022 में युवा भारतीय जनता पार्टी के साथ मजबूती से खड़ा है : राष्ट्रीय महामंत्री युवा मोर्चा

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति

युवा ही इस देश का भविष्य है और युवा ही नेतृत्व करेगा : वैभव सिंह

सग़ीर ए खाकसार

बलरामपुर,10 अगस्त।इण्डो नेपाल पोस्ट

राष्ट्रीय महामंत्री युवा मोर्चा वैभव सिंह का जनपद आगमन पर भव्य स्वागत किया गया इस दौरान पार्टी कार्यालय अटल भवन में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2022 में युवा भारतीय जनता पार्टी के साथ पूरी निष्ठा के साथ खड़ा है युवा देश का भविष्य है।

हम सरकार की नीतियों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं ओलम्पिक में देश के 127 खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए हम चियर इंडिया कैम्पेन चला रहे हैं । उन्होंने कहा कि युवाओं को हम आगे लेकर आ रहें कई युवा इसबार मंत्रिमंडल का हिस्सा भी बने ।
कोरोना महामारी में पूरी दुनिया को नुकसान हुआ है भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतियों से व प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के साहस, दृढ़ संकल्प से कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाया गया है जल्द ही आर्थिक स्थिति भी अच्छी होगी और देश के विकास का पहिया फिर तेजी से दौड़ेगा ।

पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला, जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह ‘बैस’, जिला महामंत्री वरुण सिंह, सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय मोर्चा अध्यक्ष संदीप बर्मा उपस्थित रहे ।

Loading