सिद्धार्थनगर:-जो पढ़ेगा, वही बढ़ेगा:पप्पू प्रधान

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत शिक्षा समाज

नियाज़ कपिलवस्तुवी

सिद्धार्थनगर,25 सितंबर।इण्डो नेपाल पोस्ट


कोरोना महामारी के कारण लंबे समय तक बंद रहे स्कूलों में अब नियमित पढ़ाई होने लगी है, अत: अभिभावकों से अनुरोध है कि अपने सभी बच्चों को नियमित स्कूल भेजें, क्योंकि जो पढ़ेगा वही आगे बढ़ेगा.


उपरोक्त विचार सदर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय झंडे नगर में आयोजित शिक्षक अभिभावक बैठक एवं नि:शुल्क पुस्तक वितरण कार्यक्रम में ग्राम प्रधान अमीरूल्लाह उर्फ पप्पू ने व्यक्त किए. ग्राम प्रधान ने उपस्थित अभिभावकों को बताया कि कायाकल्प योजना के अंतर्गत विद्यालय भवन की मरम्मत के साथ टायल्स एवं चहारदीवारी आदि का काम ग्रामपंचायत द्वारा कराया जा रहा है, जिसकी स्वच्छता और सुरक्षा की ज़िम्मेदारी सभी की है.


इस अवसर पर प्रधानाध्यापक नियाज़ अहमद ने सभी अभिभावकों को बच्चों की व्यक्तिगत स्वच्छता तथा विद्यालय परिसर की स्वच्छता में हेतु प्रेरित किया. कार्यक्रम के दौरान कक्षा एक से पांच तक नामांकित सभी बच्चों को नयी पाठ्य पुस्तकें दी गयीं.

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष चौधरी चौहान तथा सहायक अध्यापक साधना श्रीवास्तव, संतोष कुमार सहित मोतीलाल, प्रेमा देवी, माया देवी, बुद्धिराम, केशमती आदि अभिभावकों की उपस्थिति रही.

Loading