गोरखपुर:-ओपन माइक प्रतियोगिता में प्रतिभागियों नें किया अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत शिक्षा समाज

अशफाक अहमद


गोरखपुर,30 अक्टूबर।इण्डो नेपाल पोस्ट


गीडा स्थित ताहिरा इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज के ऑडिटोरियम में दिनांक 30 अक्टूबर 2021 को ओपन माईक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बी-फार्मा एवं डी-फार्मा के लगभग दो दर्जन से अधिक छात्र छात्राओं ने भाग लिया। ओपन माइक प्रतियोगिता का आयोजन दो चरणों में किया गया जिसमें प्रतिभागियों ने स्वरचित रचना, स्टैंड अप कॉमेडी और चुटकुले आदि सुना कर अपने अंदर छिपी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।


टिम्स के प्रबंधक शोएब अहमद ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा को नई ऊर्जा मिलती है और उनके अंदर आत्मविश्वास उत्पन्न होता है। इस अवसर पर संस्थान के डीन अभय मुरारी वर्मा ने कहा कि ओपन माइक एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां से छात्र अपने छिपी प्रतिभा को दर्शकों के सामने प्रदर्शित करते हैं।

कार्यक्रम का संयोजन संध्या यादव ने किया। डॉक्टर शिव पांडे ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा और आशा करता हूं की अगले कार्यक्रम में इससे भी अधिक उत्साह के साथ दूसरे प्रतिभागी भी भाग लेंगे।


ओपन माइक प्रतियोगिता में मुख्य रूप से मंतशा फरहीन, अभिषेक कुमार, निकिता पाल, पूजा गुप्ता, अहमद एजाज़, शरद सिंह, तलहा ज़िया, हरे राम मिश्रा और नूरैन मुश्ताक़ का प्रदर्शन अत्यंत सराहनीय रहा।


इस अवसर पर ताहिरा इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज के छात्र छात्राओं के अतिरिक्त संस्थान के अध्यापक अजीत सिंह, अजय यादव, आफरीन ख़ानम, विनय गहलोत, विनय सिंह, मोहम्मद फैज़ के अतिरिक्त स्टाफ मेंबर उपस्थित रहे।

Loading