भाजपा ही देश में मात्र एक राष्ट्रीय दल,बाकी अपने लिए कर रहे कार्य : जितिन प्रसाद

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

राज्यमंत्री पल्टूराम को फिर से प्रचंड बहुमत से बनाये विजयी : जितिन प्रसाद

सग़ीर ए ख़ाकसार

बलरामपुर,30 जनवरी।इण्डो नेपाल पोस्ट

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अटल भवन पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें विधानसभा बलरामपुर के प्रबुद्ध जन सम्मिलित हुये ।

सम्मेलन के मुख्य अतिथि प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीचंद शुक्ला ने की,सम्मेलन में प्रमुख रूप से राम नरेश त्रिपाठी,गोमती प्रसाद त्रिपाठी,आशोक पांडे,सेतु बंध त्रिपाठी,प्रवासी कार्यकर्ता अभय व्यास,भगौती शुक्ला,एन के पांडे, डॉ तुलशीश दूबे,विजय शुक्ला,आनंद तिवारी,सहजराम शुक्ला, आशुतोष पांडे,डा. केबी तिवारी,डा. विजय पांडे,कामेश्वर नाथ शुक्ला,बिंदेश्वरी शुक्ला,धर्मेन्द्र त्रिपाठी,विजय त्रिपाठी,डॉ प्रांजल त्रिपाठी,संजय शर्मा,शिव कुमार द्विवेदी,सहित तमाम प्रबुद्ध जन,पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही ।

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह व राज्य मंत्री पल्टूराम ने मुख्य अतिथि जितिन प्रसाद का माल्यार्पण, अंगवस्त्र व समृति चिंह भेटकर स्वागत किया । मुख्य अतिथि जितिन प्रसाद ने कहा कि आज देश में भाजपा के सिवाय कोई राष्ट्रीय दल नहीं बचा है अन्य सभी दल अपने परिवार व अपने भले के लिए कार्य कर रहे हैं उन्हें राष्ट्र के उत्थान से कोई मतलब नहीं है ।

हम सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व मिला है जो अपने लिए नहीं हम सभी के लिए कार्य कर रहे हैं आपके बीच में सरल व कर्मठ स्वभाव के राज्यमंत्री पल्टूराम को पुनः प्रत्याशी बनाया गया है आप सभी एकजुट होकर पुनः भारी मतों से विजयी बनाकर प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने में सहयोग करे ।

राज्य मंत्री पल्टूराम ने कहा कि आप सभी प्रबुद्ध जनों के आशीर्वाद से ही मै पिछली बार भारी मतों से विजयी बना और इस बार भी आप सभी के सहयोग व समर्थन की जरूरत है हम सभी ने 2017 से पहले जनपद और प्रदेश की दशा देखी है आये दिन समाचारपत्र में विपक्ष की करतूतें हेडलाइन्स बनी रहती थी ।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए जनपद के प्रबुद्ध जनों ने कहा कि पहले की सरकार में हमने जिन हालातों और परिस्थितियों का सामना किया है उसकी कल्पना नहीं की जा सकती अगर प्रदेश में भयमुक्त वातावरण रखते हुए गरीबों के लिए चल रही लोक कल्याणकारी योजनाओं को अनवरत बनाये रखना है तो प्रदेश में भाजपा सरकार अत्यंत जरुरी है ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे श्रीचंद शुक्ला ने सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए प्रचंड बहुमत से विधानसभा चुनाव में जीत की आशा की ।

Loading