बलरामपुर की चारों विधान सभा सीटें भाजपा पुनः जीतेगी:-राज्यमंत्री पलटूराम

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

अखिलेश यादव को श्रीराम मंदिर के निर्माण से दिक्कत : राज्यमंत्री पल्टूराम

बलरामपुर,21 फरवरी,2022।इण्डो नेपाल पोस्ट

भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर सदर प्रत्याशी राज्यमंत्री पल्टूराम का जनसम्पर्क गाँव गाँव चल रहा है बलरामपुर सदर के बलरामपुर नगर में राज्यमंत्री पल्टूराम ने तूफानी दौरा करते जन सम्पर्क करते हुए कमल का बटन दबाकर भाजपा को समर्थन देने का सभी से अनुरोध किया ।

बलरामपुर सदर प्रत्याशी राज्यमंत्री पल्टूराम ने कहा कि जनपद में भाजपा चारों सीट पुनः जीतेगी जनपद में जनता के आशीर्वाद से विपक्ष पुनः धराशायी होगा, विपक्ष को इस बार कुछ सूझ नहीं रहा है उन्हें हर टिकट नाप तौल कर देना पड़ा ।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम किया उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में दो बार सभी को राशन देने का कार्य किया जा रहा है यह वही गरीबों का राशन है जिसे विपक्षी पार्टियां बेच कर अपना आलीशान महल बनाती थी।

मोदी योगी दो ऐसे संत मिले हैं जिन पर कोई उंगली नहीं उठा सकता विपक्षी पार्टियों को यह नहीं पता नहीं है मोदी योगी लोगों के दिलों में है आज एक बटन दबाने पर करोड़ों किसानों के खातों में किसान सम्मान निधि का पैसा पहुँचता है ।

भारतीय जनता पार्टी के जितना विकास और लोककल्याणकारी योजनाओं का संचालन किसी ने नहीं किया है आज गुंडे माफिया जेल में बंद है राज्यमंत्री पल्टूराम ने कहा कि अखिलेश यादव को श्रीराम मंदिर के निर्माण से दिक्कत है,काशी विश्वनाथ के जीणोद्धार से दिक्कत है और मथुरा की बात क्यों की जा रही है।

आज भाजपा जिन आतंकियों को उनके सही स्थान पर भेजने का काम कर रही है उन्ही आतंकियों का विपक्ष रहनुमा बनने का काम करता है और देश विरोधी नारे लगाने वाले,आतंकी गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले लोगों का समर्थन करते हैं ।

भाजपा ने सभी वर्गों के लोगों को बिना किसी के भेदभाव के हर योजनाओं का लाभ पहुँचाया है और 80 प्रतिशत जनता आज भाजपा के साथ है । उन्होंने सभी से 3 मार्च को कमल का बटन दबाकर आशीर्वाद देने का अनुरोध किया ।

Loading