राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह ने जिला चुनाव संचालन समिति के साथ की बैठक

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

प्रदेश में पुनः बनने जा रही है भाजपा सरकार : राधा मोहन सिंह

भाजपा पार्टी नहीं परिवार, अन्य दलों में परिवार ही पार्टी: राधा मोहन सिंह

बलरामपुर,23 फरवरी,2022 ।इण्डो नेपाल पोस्ट

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह का बलरामपुर भाजपा कार्यालय अटल भवन आगमन पर स्वागत किया गया राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह ने विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जिला चुनाव संचालन समिति के साथ बैठक कर जनपद में 3 मार्च को होने वाले चुनाव को लेकर विचार विमर्श करते हुए आगे की योजना तैयार की ।

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में आयोजित बैठक में जिला सह प्रभारी शंकर दयाल पांडे,सांसद अहमदाबाद हसमुख भाई पटेल,प्रवासी प्रमुख दिनेश मकवाना,अपना दल अध्यक्ष शिव कुमार पटेल,जिला महामंत्री,जिला चुनाव संचालन समिति सदस्य,प्रवासी कार्यकर्ता,विस्तारक,विधानसभा संयोंजक,विधानसभा प्रभारी उपस्थित रहे ।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभारी उत्तर प्रदेश राधा मोहन सिंह,राज्यमंत्री पल्टूराम,भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने राजाराम गौतम पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष कोऑर्डिनेटर ने सपा छोड़कर रणवीर सिंह रन्नू अध्यक्ष सहकारी गन्ना विकास समिति बलरामपुर,राजू मौर्या,पंकज पांडे,राजू गुप्ता सपा सहित अन्य दलों के लोगों को पार्टी में शामिल कराया ।


आगामी चुनाव के दृष्टिक बैठक में राधा मोहन सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्ष के कार्यकाल में अपने लोक कल्याण संकल्प पत्र में किये गए सभी वादों को पूरा करके दिखाया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा गुंडाराज भ्रष्टाचार मुक्त शाशन दिया गया है ।

अपराधियों व माफियाओं पर करारा प्रहार किया गया है महिलाओं को सुरक्षा व सम्मान के साथ स्वाबलंबी बनाया गया है आशा बहुओं को आंगनवाड़ी कार्यकर्ती को शिक्षा मित्रों के मानदेय में बढ़ोतरी की गई है प्रदेश में निवेशकों का आना जारी है जिससे रोजगार के अवसर बढ़े है उत्तर प्रदेश में 14 करोड़ 55 लाख लोगों को डबल राशन मिल रहा है गन्ना किसानों को अशिकतं भुगतान किया गया है।

पूर्व की सरकारों का बकाया भी दिया गया है किसान सम्मान निधि के तहत 2.54 करोड़ किसानों के खाते में अब तक 1.58 लाख करोड़ की राशि दी जा चुकी है शिक्षा के क्षेत्र,उद्योग धंधे या सड़क बिजली पानी हर घर जल जैसी मूलभूत आवयश्कताओ के मामले में अपना प्रदेश पिछले पांच वर्षों में बहुत आगे जा चुका हे भाजपा सरकार ने युवाओं को पारदर्शी तरीके से सरकारी सेवा में पांच लाख नोकरियों दी है एवं कई लाख युवाओं को संविदा पर नौकरी दी गयी है ।

श्रमिको के लिए विशेष कार्य किये गए अयोध्या से लेकर काशी तक मथुरा से मिर्जापुर विंध्याचल तक सरकार के संस्कृतिक कार्यो की झलक पूरी दुनिया देख रही है आज प्रदेश की अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है।


सपा के शासन काल में अपराध और अपराधी दोनो फलते और फूलते हैं जिसका, सीधा खामियाज़ा हमारी महिलाओ को भुगतना पड़ता है योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में महिलाओं को सुरक्षा प्रदान की गई है । उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं परिवार है आप सभी महत्वपूर्ण लोग यहाँ उपस्थित हैं चुनाव में एकजुट होकर अच्छा करके दिखायेंगे ये भरोसा है

Loading