ग्राम प्रधान संगठन ब्लॉक अध्यक्ष जफ़र आलम ने भ्रमण कर मतदान के लिए मतदाताओं को किया गया जागरूक

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज

एम एस खान

शोहरतगढ़ 27 फ़रवरी,2022। इण्डो नेपाल पोस्ट

विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत रमवापुर खास में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को लेकर ग्राम प्रधान जफर आलम की मौजूदगी में बैठक हुई। जिसमें गांव के मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरूक किया गया।

ग्राम प्रधान जफर आलम ने गांव के ग्राम पंचायत सदस्यों व बुद्धिजीवियों के साथ ग्राम पंचायत के विभिन्न टोलों व मजरों का भ्रमण कर उन्हें मतदान के लिए जागरूक करते हुए अपने अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील किया।

ग्राम प्रधान ने कहा कि गांव के मतदाताओं द्वारा शत-प्रतिशत मतदान के जाने से लोकतंत्र को मजबूती हासिल होगी। उन्होंने यह भी कहा कि गांव के सभी नागरिक जो मतदाता हैं, वह अपने मतदान का प्रयोग अवश्य करें, साथ ही अन्य दूसरे मतदाताओं को भी मतदान के लिए प्रेरित करने का काम करें।

मतदान दिवस तीन मार्च के दिन सारे कामकाज छोड़कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदाता अपने बूथ पर पहुंचकर सबसे पहले मतदान करने का काम करें। गांव भ्रमण के बाद बैठक के दौरान ग्राम प्रधान संगठन ब्लॉक अध्यक्ष व रमवापुर ग्राम प्रधान जफर आलम के साथ लोगों ने बैठक कर रणनीति तय की।

मतदान के दिन हर मतदाता को मतदेय स्थल पर मतदान के लिए पहुंचाया जाएगा। एक साथ सभी ने लोकतंत्र का तब है सम्मान, जब सब करें शत प्रतिशत मतदान, तीन मार्च को रखना है ध्यान, सबको करना है मतदान, शतप्रतिशत मतदान करेंगे, रमवापुर गांव का नाम करेंगे आदि नारों के साथ लोगों में जागरूकता लाने का प्रयास किया गया।

Loading