भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रत देव सिंह ने उतरौला में की जनसभा

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज

उतरौला ,बलरामपुर,25 फरवरी,2022।इण्डो नेपाल पोस्ट

उतरौला विधानसभा क्षेत्र के हुसैनाबाद बाजार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार जनसभा कर प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई साथ ही विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि नानाजी देशमुख व अटल जी की कर्मस्थली उनके लिए पूजनीय है। पिछला पांच साल अमन, चैन, दंगा मुक्त व सबका विकास के रूप में दर्ज हो चुका है।

विपक्ष के पास हमारी एक भी कमी गिनाने का मौका नहीं है। सपा पर हमला बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नौकरियाँ पैसों के बल पर मिलती थी लेकिन योगी सरकार में किसी भी नौकरी में पैसे नहीं लिए गये।

उस सरकार में गरीबों की जमीनों पर कब्जे किए जाते थे। हमारी सरकार में दबंगों के कब्जे से ग्रामसभा व गरीबों की जमीनों से कब्जे खाली कराए गए। सपा के लोग सरकारी अनाज हड़प कर जाते थे, हमने गरीबों तक नि:शुल्क अनाज पहुंचाया।

उस सरकार में बहन-बेटियों की इज्ज्त पर हमले होते थे और सुनवाई भी नहीं होती थी। हमने दुराचारियों को अपराध करने लायक नहीं छोड़ा। आने वाले पांच साल के लिए हमें फिर से मौका देकर प्रदेश के विकास को बनाए रखना आप सबकी जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा कि सपा ने रामभक्तों पर गोली चलवाने का काम किया । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिलाओं को चूल्हे के धुएं से आजादी दी गई और गांव को 18 से 24 घंटे तक बिजली देने का कार्य किया गया ।

हेलीपैड से ट्रैक्टर चला कर मंच तक पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों का नजदीक से अभिवादन किया। भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह ने कहा कि नवजवानों को राष्ट्रीय एकता, अखंडता को बचाए रखने, रोजगार के लिए, बहू-बेटियों की अस्मत सुरक्षित रखने व भयमुक्त समाज बनाने के लिए भाजपा के साथ मजबूती से खड़े होने की जरूरत है।

जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने आह्वान किया कि सपाई गुंडों के आतंक से बचाने के लिए व निरंतर विकास को आगे बढ़ाने के लिए विधायक राम प्रताप वर्मा को पुनः जिताने का संकल्प लें।

भाजपा प्रत्याशी राम प्रताप वर्मा ने कहा कि पांच साल के पिछले कार्यकाल में सरकार की सभी योजनाओं को इमानदारी से जनता तक पहुंचाया है। सपा छोड़कर आए एक दर्जन से अधिक लोगों को प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी की सदस्यता भी दिलाई।

उक्त अवसर पर प्रदेश सह संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ अनूप गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष राम करन मिश्रा, ब्लॉक प्रमुख राकेश तिवारी, महिपाल चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैस,जीवन लाल यादव,महेंद्र प्रताप सिंह,देवानन्द गुप्ता,सुधीर श्रीवास्तव,अरविंद मिश्रा,राम संजीवन तिवारी,मेला राम वर्मा,राम सुरेश मौर्या,सीबी माथुर,हरिवंश सिंह लालजी तिवारी,कृष्ण कुमार गुप्ता,हर्षित जायसवाल,फणीन्द्र कुमार,अंशुमान, अक्षय समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Loading