युवा पत्रकार प्रेस क्लब समिति पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध जल्द होगा संगठन का विस्तार

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत

सिद्धार्थनगर,16 अक्टूबर । इंडो नेपाल पोस्ट


पत्रकारों की  सुरक्षा व सम्मान को लेकर समर्पित युवा पत्रकारों के संगठन युवा पत्रकार प्रेस क्लब समिति सिद्धार्थनगर की मुख्यालय पर सम्पन्न हुई  बैठक  में संगठन के मूल उद्देश्यों एवं दायित्वों से पत्रकारों को अवगत कराया गया।
बैठक में  जनपद , ब्लॉक स्तरीय एवं  तहसील स्तरीय पत्रकारों को संगठन विस्तार की भी  जानकारी दी गयी। इस बैठक में  कृपा शंकर भट्ट ,अजय कुमार मिश्र आदि पत्रकारों ने अपनी बातें संगठन में रखते हुए पत्रकार हित एवं सुरक्षा के लिए संगठन के पहल को सराहा साथ ही संगठन के हर कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर सभी पत्रकारों से भाग लेने की अपील भी की।
ज्ञात हो, कि युवा पत्रकार प्रेस क्लब समिति ,
  उत्तर प्रदेश के 25 जनपदों में एक साथ संगठन विस्तार में लगा हुआ है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश शर्मा ने पत्रकारों को संस्था के मूल उद्देश्य से अवगत कराया तथा उन्हें बताया कि किस प्रकार संस्था पत्रकारों के हितों के लिए कार्य कर रही है ।श्री शर्मा ने  पत्रकारों के साथ हो रहे  शोषण  व उत्पीड़न की घटनाओं पर चिंता जतायी।श्री शर्मा ने कहा कि हमारा संगठन  पत्रकार साथियों की सुरक्षा के लिए  प्रतिबद्ध है। बैठक में मुख्य रूप से अब्दुल्लाह सिद्दीकी ,जितेंद्र कुमार,अभय कुमार, नफीस सलमान ,सत्य प्रकाश ,मोहन शर्मा ,रवि, अर्जुन कुमार ,मनोज कुमार, रामू ,रामकिशन ,गोविंद कुमार वर्मा ,श्रवण कुमार पटवा ,निजामुद्दीन सिद्दीकी, विष्णु कुमार, पंकज चौबे, अनंत कुमार मिश्र ,कमलेश मिश्र, दीपेंद्र पांडेय, देवी प्रसाद आदि पत्रकार मौजूद रहे। राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश शर्मा ने सभी पत्रकारो के प्रति आभार व्यक्त किया।

Loading