शोहरतगढ़ में रैपिड एक्शन फोर्स ने किया मार्च, सुरक्षा का दिलाया भरोसा

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत समाज

एम एस खान

शोहरतगढ़,03 फरवरी। इण्डो नेपाल पोस्ट

आदर्श थाना क्षेत्र शोहरतगढ़ के नगर पंचायत शोहरतगढ़ में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस व आर ए एफ (रैपिड एक्शन फोर्स) जवानों की संयुक्त टीम ने सड़कों व गलियों में पैदल मार्च कर नागरिकों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

थानाध्यक्ष पंकज पांडेय व आर एएफ निरीक्षक अभिमन्यु यादव के नेतृत्व में थाना परिसर से फ्लैग मार्च निकाला गया। जो गड़ाकुल, श्रीराम जानकी मंदिर,पुलिस बूथ,तहसील गेट, इक्कावन तिराहा, रमजान गली,प्रेम गली,भारत माता चौक होते हुए पुनः थाना परिसर पर आकर समाप्त हुआ।

जवानों के बूटों की कदमताल से नगर की गलियां गूंज उठी। थानाध्यक्ष पंकज पांडेय ने कहा कि आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगानें व चोरों, उचक्कों में पुलिस के खौफ का भय पैदा करने के मद्देनजर मार्च जवानों की टीम ने किया है।

लोगों को सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाते हुये कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस हर समय खड़ी हुई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर पूरी तरह से सजग रहें।ऐसे स्थानों पर चोर उचक्के घटना की फिराक में लगे रहते है। हम पूरी तरह सजग रहेंगे तो अपराधी के मंसूबे कभी सफल नहीं होने पाएंगे।

उन्होंने नागरिकों से कहा कि किसी अंजान या आपराधिक किस्म के व्यक्ति दिखाई देने पर पुलिस को तत्काल सूचित करें। आप सभी के सहयोग से अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने में सहयोग अपेक्षित है। इस दौरान उपनिरीक्षक सभाशंकर मिश्रा, के के त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

Loading