नगर पंचायत बढ़नी को प्रदेश की उत्तम नगर पंचायत बना कर ही दम लूंगा :-निसार बागी

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति शिक्षा समाज

सरताज आलम


बढ़नी/सिद्धार्थनगर,24 अप्रैल,2023!इंडो नेपाल पोस्ट

जनपद के विकास खण्ड बढ़नी के निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष निसार बागी ने हमारे संवाददाता को दिये गये साक्षात्कार में अपनी उपलधियों को गिनाया.

नगर पंचायत बढ़नी की प्रमुख समस्याओं को इंगित करते हुए बागी ने कहा कि हमारे नगर पंचायत में विगत 25 से 30 वर्षों से पीने के पानी की समस्या विकट थी, नगर पंचायत के लोग रेलवे स्टेशन से पानी भर भरकर लाते थे।

मैंने अपने कार्यकाल में पीने के पानी की समस्या का समाधान किया। इसके साथ ही नगर पंचायत में समुचित बिजली का प्रबंध करवाया. बिजली के अभाव में छिनैती व लुटपाट की घटनायें हुआ करती थी, उस पर अंकुश लगा.हमने विधुत सब स्टेशन चालू करवाकर नगर पंचायत के अंधियारे को दूर करते हुए होने वाले अपराध पर अंकुश लगने में भी सफलता पायी।

इसी तरह हिन्दू भाइयो के दाह संस्कार हेतु शमशान घाट का निर्माण करवाया. शमशान घाट के आभाव में काफ़ी दिक्क़तों का सामना करना पड़ता था.


नगर पंचायत बढ़नी निवर्तमान अध्यक्ष निसार बागी ने अपनी मंशा को जाहिर करते हुए बताया कि यदि हमारे नगर पंचायत की जनता ने मुझे पुनः सेवा करने का अवसर दिया तो नगर पंचायत बढ़नी को प्रदेश की उत्तम नगर पंचायत बना के दम लूंगा, यह मेरा दृढ़ संकल्प है।

Loading