नगर निकाय चुनाव :-अध्यक्ष व सभासद पद के उम्मीदवारों ने किया नामांकन।

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज
  • नामांकन के सातवे दिन अध्यक्ष पद के लिए शोहरतगढ से 8 व बढनी से 2 नामांकन पत्र हुए दाखिल।

सरताज आलम


शोहरतगढ़/सिद्धार्थनगर,24 अप्रैल,2023!इंडो नेपाल पोस्ट

नगर निकाय चुनाव के सातवे दिन रविवार को शोहरतगढ़ तहसील परिसर में अध्यक्ष पद के लिए कुल 10 और सभासद पद के लिए कुल 22 नामांकन पत्र जमा हुये।

नामांकन के सातवे दिन अध्यक्ष पद हेतु नगर पंचायत शोहरतगढ से सपा से गोपाल प्रसाद फौजी, मीनाक्षी चौधरी, शाहरूख खान, रितु सिंह, इजहार हुसैन, उमा देवी, श्याम सुन्दर चौधरी, प्रिया त्रिपाठी ने अपने समर्थकों के साथ शोहरतगढ़ तहसील परिसर में पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया।

जबकि बढ़नी नगर पंचायत से नवीन कुमार, सुनील गुप्ता ने नामांकन पत्र जमा किये। नगर पंचायत बढ़नी से सभासद पद से कुल 9 नामांकन पत्र और नगर पंचायत शोहरतगढ़ से सभासद पद के लिए कुल 13 नामांकन पत्र दाखिल किये गये।

नामांकन के सातवे दिन रविवार को भी नामांकन पत्र बिके। अध्यक्ष पद के लिए शोहरतगढ़ नगर पंचायत से 2 लोग 3 पर्चा व बढ़नी नगर पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए 2 लोग 7 पर्चा खरीदा!

नामांकन के सातवे दिन गडाकुल के पूर्व प्रधान श्यामसुन्दर चौधरी ने अपने समर्थको के साथ जहां अपने नाम से पर्चा दाखिल किये, वही शोहरतगढ़ के समाजसेवी रवि अग्रवाल ने अपने समर्थको के साथ अपनी पत्नी उमा देवी के नाम से पर्चा दाखिल किये।

नीबी दोहनी के पूर्व प्रधान अभय प्रताप सिंह ने अपने पत्नी रितु सिंह और गोपाल फौजी ने रविवार को एक सेट पर्चा दाखिल किये। नगर निकाय चुनाव के लिए आदर्श नगर पंचायत शोहरतगढ़ अध्यक्ष पद के आरओ उपजिलाधिकारी उत्कर्ष श्रीवास्तव ने बताया कि तहसील परिसर मे शान्तिपूर्वक पर्चा दाखिला का कार्य चल रहा है।

शोहरतगढ थानाध्यक्ष पंकज कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में तहसील परिसर व गेट पर भारी संख्या मे पुलिस फोर्स मौजूद रही।

Loading