विधायक विनय वर्मा मुम्बई जियो कन्वेंशन सेंटर में आयोजित राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन में हुये शामिल

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल बॉर्डर स्पेशल भारत राजनीति समाज

एम एस खान

शोहरतगढ़,17 जून 2023। इण्डो नेपाल पोस्ट

मुंबई जियो कन्वेंशन सेंटर में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन भारत 2023 कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ 302 विधायक विनय वर्मा भी शामिल हुये।


राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन भारत 2023 मुम्बई में 15 जून से 17 जून तक चल रहे सम्मेलन में प्रतिभाग कर रहे विधायक विनय वर्मा ने बताया कि तीन दिन के महत्वपूर्ण सम्मेलन में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, शिवराज पाटिल, यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, कैबिनेट मंत्री (वित्त एवं संसदीय कार्य) सुरेश कुमार खन्ना आदि महान शख्शियतों से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

कार्यक्रम में सार्वजनिक जीवन में तनाव प्रबंधन, उपकरण और सतत विकास का प्रभाव, कल्याणकारी योजनाएँ: अंतिम व्यक्ति का उत्थान, आर्थिक कल्याण के लिए प्रौद्योगिकी को अपनाने , सराहनीय विधायी कार्य आदि महत्वपूर्ण विषयों पर मार्गदर्शन मिला।

विधायक विनय वर्मा ने कहा कि सम्मेलन में Bharat @2047 हमारा विजन- को लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ राउंड टेबल सम्मेलन, अध्यात्मीकरण राजनीति के नेता-जिसने आध्यात्मिक लोगों के साथ राउंड टेबल बैठक, अमृत काल में भारत का परिवर्तन- जिसमें व्यापार-उद्योग से जुड़े नेताओं की राउंड टेबल चर्चा, विधानमंडल का कामकाज, चुनौतियां और आगे का रास्ता-सभी राज्यों के सचिवों की बैठक व विधानमंडलों सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों का सदस्यों से मिलन का क्षण ऐतिहासिक रहा।

विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ के बानगंगा नदी का जल विधायक विनय वर्मा ने सभी राज्यों से आये हुए जल में कैबिनेट मंत्री (वित्त एवं संसदीय कार्य) सुरेश खन्ना जी के साथ सम्मेलन में मौजूद गगरी में डाला।

Loading