समाजसेवी व सपा नेता मोहम्मद इद्रीश मंसूरी के निधन पर पूर्व सांसद आलोक तिवारी ने जताया गहरा शोक

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

एम एस खान

शोहरतगढ़,22 अगस्त। इण्डो नेपाल पोस्ट

शनिवार को नगर पंचायत शोहरतगढ़ के इक्कावान मोहल्ला निवासी समाजवादी पार्टी वरिष्ठ नेता मोहम्मद इदरीश मंसूरी ( 80 वर्ष) के निधन पर पूर्व राज्यसभा सदस्य आलोक तिवारी ने गहरा शोक व्यक्त किया। नगर में परिवार सदस्यों के बीच पहुंच कर पूर्व सांसद ने कहा कि मोहम्मद इदरीश मंसूरी समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक समर्पित सिपाही के रूप में कार्य करते रहे।

हमारे पिता पूर्व सांसद स्वर्गीय बृजभूषण तिवारी के साथ रहकर के पूरी इमानदारी सच्ची लगन के साथ जनता की समस्याओं एवं क्षेत्र की समस्याओं को लेकर हमेशा आंदोलन में शामिल रहे। उन्होंने पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा। ऐसे सच्चे और पार्टी समर्पित सच्चे सिपाही के निधन से समाजवादी पार्टी का पूरा परिवार शोकाकुल है।

समाज सेवी के निधन पर नगर के लोग दुःखी हैं। नगर के लोगों को भाईचारगी के एक डोर में बाँधे रखने का सदैव प्रयासरत रहने वाले इद्रीश नेता के निधन की सूचना पर सर्जन डॉ मोहम्मद सरफ़राज़ अंसारी, अल्ताफ हुसैन, नवाब खान,अफसर अंसारी, एजाज अंसारी, खलकुल्लाह, वकील कुरैशी,, क़ादिर कुरैशी, एजाज अहमद, हबीबुल्लाह, मुश्ताक़ अहमद, अनूप कसौधन, अफ़ज़ल अंसारी, अब्दुल कलाम मिस्त्री आदि लोगों ने घर पहुँच कर शोक व्यक्त किया। शोहरतगढ़ के कब्रिस्तान में दोपहर बाद नमाज़ जनाज़ा अदा कर उन्हें सुपुर्द-ए-ख़ाक किया गया।

Loading