धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरु’ बने श्री शिवलोक कुंज विकास सेवा समिति के प्रबंधक

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति समाज

सग़ीर ए खाकसार

बलरामपुर,10 जून।इण्डो नेपाल पोस्ट

समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ को श्री शिवलोक कुंज सेवा समिति का प्रबंधक बनाया गया है । बलरामपुर बहराइच मार्ग पर स्थित श्री श्री 1008 भोलानंद महाराज के आश्रम पर श्री शिवलोक कुंज विकास सेवा समिति की बैठक की गई जिसमें क्षेत्र के सम्मानित प्रधान बंधुओं सहित समिति के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में एसएससी ग्रुप आफ कम्पनीज के एमडी समाजसेवी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ को प्रंबधक बनाया गया ।

धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ ने समिति का प्रबंधक बनाये जाने पर समिति के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वो समिति के विश्वास पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे । उन्होंने कहा कि शीघ्र ही शनि भगवान के मंदिर का सौंदर्यीकरण कराते हुए मंदिर प्रांगण में भगवान श्री परशुराम की मूर्ति स्थापित किया जायेगा । बैठक में सतीश चंद्र मिश्रा, ग्राम प्रधान रछौड़ा को समिति का अध्यक्ष बनाया गया है समिति का उद्देश्य वर्षों से अधूरे पड़े मंदिर का निर्माण, यज्ञशाला निर्माण, धर्मशाला का निर्माण आदि है समिति ने धीरेन्द्र प्रताप सिंह ‘धीरू’ के प्रबंधक बनने से ये सभी कार्य जल्द पूर्ण होने और दर्शनार्थियों के लिए मंदिर के खुलने की उम्मीद जताई है ।

इस अवसर पर भाजपा मीडिया प्रभारी डी. पी. सिंह ‘बैस’, शिवम मिश्रा, जोगेंद्र पांडे, भगवानदत्त पांडे, रिषिराज मिश्रा, आशाराम, कौशलेन्द्र कुमार, विंदेश्वरी प्रसाद, रामकृपाल, राजेश कुमार, वेद प्रकाश, अजय कुमार, अरूण कुमार, राम सलोने सहित तमाम क्षेत्रवासियों की उपस्थिति रही ।

Loading