बलरामपुर-सदर विधायक पल्टूराम ने फुलवरिया बाईपास पर टू-लेन ओवरब्रिज का भूमिपूजन कर किया शिलान्यास

उत्तर प्रदेश ताज़ा खबर पूर्वांचल भारत राजनीति

सदर विधायक पल्टूराम के भगीरथ प्रयासों के फलस्वरूप मिला पहला ओवरब्रिज

बलरामपुर,03 जुलाई।इण्डो नेपाल पोस्ट

सदर विधायक के भगीरथ प्रयासों के फलस्वरूप विधानसभा बलरामपुर में फुलवरिया बाईपास पर 2 जुलाई को टू लेन उपरगामी सेतु (ओवरब्रिज) का भूमिपूजन, शिलान्यास सदर विधायक पल्टूराम के करकमलों से किया गया । उनके इस भगीरथ प्रयासों हेतु भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व क्षेत्रवासियों द्वारा सदर विधायक को धन्यवाद दिया गया ।


भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी और स्व.नाना जी देशमुख की कर्म भूमि रही बलरामपुर के सदर विधायक पल्टूराम विकास की नयी इबारत गढ रहे हैं 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद सदर विधायक पल्टूराम ने क्षेत्र के चहुंमुखी विकास का जिम्मा अपने कंधे पर लिया और सड़क, स्वास्थ्य, स्वच्छता सहित मूलभूत आवश्यक्ताओं पर कार्य करना शुरू किया ।
विगत दो वर्षों से देश वैश्विक महामारी से जंग लड़ रहा है जिसका देश की अर्थव्यवस्था पर खासा असर पड़ा है विकास की रफ़्तार भी धीमी हुई है बावजूद इसके सदर विधायक पल्टूराम क्षेत्र के विकास के लिए प्रयत्न शील रहे और कोरोना महामारी के दौरान भी कई महत्वपूर्ण कार्यों व योजनाओं को गति देने में सफलता प्राप्त की जिसमें मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास, रिंग रोड के लिए बजट लाना, प्रमुख रूप से सम्मिलित हैं ।

इसी क्रम सदर विधायक पल्टूराम ने क्षेत्र के विकास के लिए अपने अथक प्रयासों से फुलवरिया बाईपास पर टू लेन उपरगामी सेतु के निर्माण हेतु बजट आवंटित कराने में सफलता प्राप्त की भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के मौजूदगी में 700 मीटर लम्बे टू लेन उपरगामी सेतु का शिलान्यास सदर विधायक पल्टूराम के करकमलों से किया गया सदर विधायक ने इस हेतु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर कहा सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व स्थानीय जनता का स्वागत करते हुए और कहा कि जनपद के गठन के बाद किसी ने बलरामपुर के विकास के लिए प्रयास नहीं किया । उन्होंने कहा कि पहले पैसा कागज में खर्च होता था 2017 के बाद जनपद को मेडिकल कॉलेज, पालिटेक्निक कालेज, रिंग रोग की सौगात मिली है जो भाजपा के शासनकाल में सम्भव हो पाया । इस टू-लेन उपरगामी सेतु के निर्माण होने से नगरवासियों को जाम से निजात मिलेगी उन्होंने आये हुये सभी लोगों का अभिनंदन किया ।


पूर्व मंत्री हनुमंत सिंह ने कहा कि सदर विधायक जनता के विकास व उद्धार के लिए कार्य करते है टू लेन उपरगामी सेतु हेतु उन्होंने क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दी ।
इस दौरान क्रांतिकारी विचार मंच के राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि बहुत दिन के बाद हमे जनता का प्रतिनिधि सदर विधायक पल्टूराम के रूप में मिला है जो ठंडी, गर्मी, बरसात में हमेशा जनता के लिए उपलब्ध रहते हैं उन्होंने विधानसभा के पहले ओवरब्रिज के लिए सदर विधायक को बधाई दी । पूर्व जिला मंत्री विजय गुप्ता ने टू लेन उपरगामी सेतु के लिए सदर विधायक के भगीरथ प्रयास हेतु धन्यवाद दिया और कहा कि इससे नगर में जाम की समस्या से निजात मिलेगी । सरदार प्रीतपाल सिंह ने कहा कि सदर विधायक पल्टूराम के प्रयासों से सड़को की स्थिति बहुत अच्छी हुई है । उद्योग व्यापार मंडल के रमेश पहवा ने कहा कि सदर विधायक के सोच की दाद देनी चाहिए आपके नेतृत्व में दशकों से लम्बित कार्य हुए हैं हम सभी को कर्मठ व जुझारू विधायक मिला है । प्रोजेक्ट मैनेजर एपी सिंह ने ओवरब्रिज पर प्रकाश डाला और कहा कि एक वर्ष के भीतर इस सेतु का निर्माण कर लिया जायेगा । कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता संजय शर्मा द्वारा किया गया ।


इस अवसर पर पूर्व मंत्री हनुमंत सिंह, क्षेत्रीय मंत्री चंद्र प्रकाश सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र तिवारी, आद्या सिंह “पिंकी”, मीडिया प्रभारी डी पी सिंह “बैस”, जिला महामंत्री वरूण सिंह, बिंदु विश्वकर्मा, जिला मंत्री सुनीता मिश्रा, भाजपा नेता डॉ अजय सिंह “पिंकू”, पूर्व जिला मंत्री विजय गुप्ता, एडवोकेट शिव प्रताप सिंह, पंकज श्रीवास्तव, शंकर सिंह, घनश्याम तिवारी, प्रीतपाल सिंह, संजय शर्मा, संदीप उपाध्याय, राकेश श्रीवास्तव, अरविंद तिवारी, राकेश गुप्ता, कृष्ण गोपाल गुप्ता, शिव प्रताप सिंह, ओम प्रकाश त्रिगुणायत, प्रांजल त्रिपाठी, अपूर्व प्रताप सिंह, जमील अहमद, पवन शुक्ला, ललिता तिवारी, साधना पांडे, गंगा शर्मा, राघवेंद्र कांत सिंह, पंकज गुप्ता, आकाश पांडे, गोविन्द सोनकर सहित भाजपा के तमाम कार्यकर्ता, सभासद, ग्राम प्रधान नगर के गणमान्य बंधु उपस्थित रहे ।

Loading